Top News
Next Story
NewsPoint

Viral: कार से बारात लेकर आया कुत्ता, डोली में हुई दुल्हन की विदाई, देखें सबसे अजीबोगरीब शादी का Video

Send Push

Dog Wedding Video: आपने इंसानों की शादी धूमधाम से होती देखी होगी। आजकल लोग महंगी-महंगी कारों से अपनी बारात लेकर आते हैं, वहीं दुल्हन की विदाई भी बेहद शानदार तरीके से होती है। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। इसे आप दुनिया की सबसे अजीबोगरीब शादी तो कहेंगे ही, इसके साथ ही आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें- Ajab Gajab: कश्मीर को क्यों कहकर बुलाया जाता है घाटी, शायद ही आपको पता होगी वजह

पूरे रीति-रिवाज से हुई कुत्ते की शादी

वीडियो में आप देख पाएंगे कि यह शादी किसी इंसान की नहीं बल्कि एक कुत्ते की है। आपने किसी कुत्ते की इतनी धूमधाम से शादी के बारे में शायद ही कभी सोचा होगा। वीडियो में आप देख पाएंगे कि दूल्हा बना कुत्ता बेहद की शानदार कार से अपनी बारात लेकर आता है। वहीं दुल्हन की विदाई भी डोली में बहुत ही शानदार होती है। यहांं तक कि शादी की रस्में भी बहुत भव्य तरीके से निभाई जाती हैं। वीडियो देखकर आप अपना दिल हार बैठेंगे। आपने शायद ही ऐसी अनोखी शादी कभी देखी होगी। देखें वीडियो-



बता दें कि दूल्हे का नाम रियो है और दुल्हन का नाम रिया है। आप देख सकते हैं कि कुत्ते की शादी में काफी लोग इकट्ठा हुए हैं। इस दौरान शादी की लगभग सभी रस्में निभाई जाती हैं। यहां तक कि दूल्हा-दुल्हन के फेरे भी करवाए जाते हैं। दूल्हा अपनी दुल्हन को मंगलसूत्र भी पहनाता है। वहीं सालियां जूता चुराई की रस्म भी करती हैं। सबसे अहम बात यह है कि पंडितजी पूरे मंत्रोच्चार के साथ कुत्ते की शादी करवाते हैं। वीडियो को vbt_world.017 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now