Top News
Next Story
NewsPoint

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan से मिलने पहुंचे Shaheer Sheikh, बर्थडे पर फोटोज शेयर कर लुटाया प्यार

Send Push

Shaheer Sheikh Showers Love On Hina Khan On Her Birthday: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने लोगों के दिलों-दिमाग में खूब जगह बनाई है। हिना खान को थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर हुआ है, लेकिन एक्ट्रेस बीमारी में भी अपने काम से पीछे नहीं हट रही हैं। हिना खान का जज्बा देख लोग भी उन्हें सलाम करते हैं। बीते दिन हिना खान का 37वां जन्मदिन था और इस खास मौके पर फैंस से लेकर सितारों तक ने हिना खान (Hina Khan) को ढेर सारी बधाइयां दीं। वहीं 'महाभारत' के अर्जुन यानी शहीर शेख (Shaheer Sheikh) अपना कीमती वक्त निकालकर बर्थडे पर हिना खान से मिलने पहुंचे। उन्होंने हिना खान के साथ फोटोज भी शेयर कीं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें:
Mahabharat फ़ेम Shaheer Sheikh लेंगे बिग बॉस 18 में हिस्सा, सलमान खान के शो के लिए मेकर्स ने किया अप्रोच

शहीर शेख (Shaheer Sheikh) अपनी पोस्ट में हिना खान (Hina Khan) के साथ सेल्फी लेते नजर आए। तस्वीर में दोनों के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान नजर आई। हिना खान के साथ फोटो शेयर करते हुए शहीर शेख ने लिखा, "दुनिया को अब पता है कि मैं हमेशा क्या करता हूं। तुम एक ताकतवर लड़की हो, लेकिन तुम बहुत ज्यादा मजाकिया और अच्छी इंसान भी हो, जिसे मैं जानता हूं। जिंदगी एक पार्टी की तरह हो जाती है, जब हम साथ में होते हैं। मेरी बेस्टी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।" शहीर शेख की पोस्ट पर हिना खान ने भी रिप्लाई दिया।



हिना खान (Hina Khan)
ने शहीर शेख (Shaheer Sheikh) की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "शुक्रिया मेरे दोस्त, अपना कीमती वक्त निकालकर 10 मिनट के लिए मुझसे मिलने आने के लिए। तुम मेरे सच्चे दोस्त हो।" बता दें कि हिना खान और शहीर शेख कई म्यूजिक वीडियोज में भी साथ आ चुके हैं, जिसमें उनकी केमिस्ट्री देखने लायक थी।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now