Top News
Next Story
NewsPoint

Exclusive: Bigg Boss 18 में एंट्री मारने जा रही है TV की ये सुंदर हसीना, बेबाक अंदाज से करेगी घरवालों का मुंह बंद!

Send Push

Eisha Singh Approached For Bigg Boss 18: सलमान खान (Salman Khan) का विवादित शो बिग बॉस 18 टीवी पर धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरे तरीके से तैयार है। बता दें की 6 अक्टूबर को शो का ग्रांड प्रीमियर होगा। ऐसे में मेकर्स फैंस का उत्साह बनाए रखने के लिए एक-एक करके कन्टेस्टन्ट ने नाम से पर्दा उठा रहे हैं। हालांकि अभी भी घर में कैद होने वाले कन्टेस्टन्ट के नामों की पूरी लिस्ट सामने आना बाकी है। इस बीच टाइम्स नाउ/टेली टॉक की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट सामने आ रही जिसके मुताबिक बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में टीवी की एक सुन्दर हसीना की एंट्री होने वाली हैं। आइए पूरी रिपोर्ट इस खास रिपोर्ट पर डालते हैं।

बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के प्रीमियर से पहले शो में हिस्सा लेने वाले कन्टेस्टन्ट के नामों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब टाइम्स नाउ/टेली टॉक की एक रिपोर्ट सामने आ रही जिसके मुताबिक टीवी अभिनेत्री ईशा सिंह (Eisha Singh) को मेकर्स ने बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया है। हालांकि पहले वह इस शो को करने के लिए तैयार नहीं थी लेकीन बाद में उन्होंने उत्सुकता दिखाई। खैर! अभी फैंस कोकन्टेस्टन्ट की पूरी लिस्ट के आने का इंतजार करना होगा।

बता दें की ईशा सिंह 17 साल की उम्र मने इश्क का रंग सफेद टीवी शो से साल 2015 में अपना डेब्यू किया था। उसके बाद एक्ट्रेस को "एक था राजा एक थी रानी" शो में देखा गया था। ऐसे में उनको प्यार करने वाले फैंस के लिए उन्हें बिग बॉस में देखना काफी उत्साही होगा।



Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now