Top News
Next Story
NewsPoint

IND vs BAN 2nd T20 Playing XI: सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी भारतीय टीम, ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

Send Push

Team India playing XI Prediction: ग्वालियर में बांग्लादेश के खिलाफ सात विकेट के बड़े अंतर से सीरीज की विजयी शुरुआत करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार (9 अक्टूबर) को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होने वाले दूसरे मैच में सीरीज जीतना चाहेगी। इस मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में शिवम दुबे की जगह तिलक वर्मा की एंट्री हो गई है लेकिन उन्हें मौका मिलना मुश्किल नजर आ रहा है। आइए जानते हैं कि प्लेइंग 11 कैसी हो सकती है।


बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 में भारतीय क्रिकेट टीम ने संजू सैंमसन को ओपनर के तौर पर उतारने का फैसला किया। मसन ने 29 रन की पारी से प्रभावित किया और उनके स्थान को बरकरार रखने की संभावना है। 16 रन की पारी खेलने के बाद रन आउट होने के बाद शर्मा की स्थिति को कोई खतरा नहीं होना चाहिए। कप्तान सूर्यकुमार यादव और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने क्रमशः 29 और 29 रनों की तेज पारी खेली और एक बार फिर मध्य क्रम का मुख्य हिस्सा बनेंगे।




तिलक वर्मा को करना होगा इंतजार
नितीश कुमार रेड्डी ने पिछले मैच में अपना डेब्यू किया और 15 रन बनाकर नाबाद रहे इसका मतलब यह होगा कि तिलक वर्मा को शिवम दुबे की जगह टीम में शामिल किए जाने के बाद फिर से देश के लिए खेलने के लिए अपने मौके का इंतजार करना होगा।


बिश्नोई हो सकते हैं बाहर
अक्षर पटेल के टीम में नहीं होने के कारण, स्पिन-बॉलिंग ऑलराउंडर के स्थान के लिए वाशिंगटन सुंदर के लिए स्पष्ट मौका था। सूर्यकुमार और मुख्य कोच गौतम गंभीर ने पहले मैच में एक आश्चर्यजनक कदम उठाया और रवि बिश्नोई को वरुण चक्रवर्ती के लिए छोड़ दिया गया। वरुण ने तीन विकेट लिए, और इसका मतलब यह होना चाहिए कि उन्हें और मौके मिलेंगे। वहीं तेज गेंजबाजी में मयंक यादव और अर्शदीप ने सभी को इंप्रेस किया है ऐसे में टीम शायद ही इस जोड़ी को हटाए।

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के लिए भारत की संभावित टीम


अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), हार्दिक पांड्या, नितीश कुमार रेड्डी, रियान पराग, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती,अर्शदीप सिंह, मयंक यादव।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now