Top News
Next Story
NewsPoint

Kanguva के बाद बॉबी देओल के हाथ लगी साउथ की एक और बड़ी फिल्म, थलपति विजय संग एक्शन करते आएंगे नजर

Send Push

फिल्म एनिमल के बाद से बॉबी देओल की मांग बहुत ज्यादा हो गई है। एक्टर को कई साउथ फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। एक्टर सूर्या के साथ फिल्म कंगुवा में नजर आने वाले हैं। अब एक्टर की एक और साउथ फिल्म में एंट्री हुई है। जिस कारण फैंस के बीच काफी खुशी है। बता दें एक्टर जल्द ही विजय थलापति के साथ एक्शन करते नजर आने वाले हैं।

हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। मेकर्स ने लिखा है- अब 100% इस बात की घोषणा करते हुए बहुत खुश और उत्साहित हैं कि बॉबी देओल थलापति69 में कास्ट के रुप में शामिल हुए है। इस खबर को सुनने के बाद से फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और बेस्रबी से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।


थलपति विजय के करियर की अंतिम फिल्म

मेकर्स ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें एक्टर ब्लैक एंड वाइट बैकग्राउंड वाली तस्वीर में बहुत ही ज्यादा खतरनाक लग रहे हैं। इस पोस्टर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा-थलपति 69 में अन्ना और लॉर्ड बॉबी के बीच शर्टलेस फाइट सीन करवा दीजिए प्लीज। दूसरे यूजर ने लिखा- बॉबी देओल को आने वाली फिल्म के लिए शुभकामनाएं। थलपति विजय के करियर की अंतिम फिल्म में आपका स्वागत है। तीसरे ने लिखा- आपको इस मील का पत्थर का हिस्सा बनने के लिए शुभकामनाएं।
सूर्या और बॉबी देओल और दिशा पटानी स्टारर कंगुवा इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक है। बता दें कंगुवा 14 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की टक्कर पहले रजनीकांत की फिल्म से होने वाली थी, लेकिन सुर्या ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे कर दी थी।


ये भी पढ़ें : Rajinikanth hospitalized: थलाइवा की हेल्थ अपडेट लेने के लिए PM Modi ने लगाया एक्टर की पत्नी लता को कॉल, इस दिन मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now