Top News
Next Story
NewsPoint

Hanuman Beniwal ने लिया बड़ा निर्णय, कल तीन स्थानों पर करेंगे ऐसा

Send Push

इंटरनेट डेस्क। हरिणाणा में पांच अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और भाजपा के कई नेता प्रचार कर रहे हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत यहां पर कांग्रेस उम्मीदवारों का प्रचार कर रहे हैं। अब चुनाव को लेकर आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने भी बड़ा कदम उठाने का निर्णय लिया है। नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने अब निर्दलीय और जननायक जनता पार्टी व आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के संयुक्त उम्मीदवार का प्रचार करने का निर्णय लिया है।

दिग्विजय सिंह चौटाला के समर्थन में करेंगे जनसभा
राजस्थान से आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल गुरुवार को यहां पर जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि विधानसभा क्षेत्र हल्का (बाढड़ा) से निर्दलीय प्रत्याशी सोमवीर घसौला (सुरमवीर) के समर्थन में झोझू कलां में दोपहर 12.05 बजे, विधानसभा क्षेत्र गोहाना से निर्दलीय प्रत्याशी हर्ष छिकारा के समर्थन में मुहाना मंडी में टोल के पास दोपहर 01.30 बजे और विधानसभा क्षेत्र डबवाली से जननायक जनता पार्टी व आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के संयुक्त उम्मीदवार दिग्विजय सिंह चौटाला के समर्थन में ग्राम बनवाला में दोपहर 02.30 बजे जनसभा में हिस्सा लेंगे।

कल समाप्त हो जाएगा चुनाव प्रचार अभियान
आपको बता दें कि हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए मतदान पांच अक्टूबर को होगा। इसके लिए चुनाव प्रचार अभियान कल शाम को समाप्त हो जाएगा। चुनाव का परिणाम आठ अक्टूबर को आएगा। इसी दिन जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव का परिणाम भी आएगा। यहां पर तीन चरणों में चुनाव संपन्न हुए हैं।

PC:zeenews
अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now