Top News
Next Story
NewsPoint

भेल गांधी पार्क में भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता अभियान चलाया, महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि

Send Push

हरिद्वार, 2 अक्टूबर . भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिला अध्यक्ष संदीप गोयल के नेतृत्व में महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर भेल गांधी पार्क, हरिद्वार में स्वच्छता अभियान चलाया और राष्ट्रपिता को पुष्पांजलि अर्पित की. यह कार्यक्रम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस से प्रारंभ हुए सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत आयोजित किया गया.

जिला अध्यक्ष संदीप गोयल ने इस अवसर पर कहा कि प्रधानमंत्री के आह्वान पर भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ता और देशवासी स्वच्छता अभियान में अपना योगदान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि स्वच्छता को केवल एक दिन का कार्यक्रम न बनाकर इसे अपनी दैनिक दिनचर्या का हिस्सा बनाना चाहिए. स्वच्छता की शुरुआत हमें अपने घर और आस-पास के क्षेत्रों से करनी होगी, ताकि हमारे नगर को स्वच्छ और स्वस्थ रखा जा सके.

कार्यक्रम में पूर्व मेयर मनोज गर्ग, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा, जिला महामंत्री आशु चौधरी, आशुतोष शर्मा, अनिल अरोड़ा, मोहित वर्मा, कैलाश भंडारी, डॉ. विक्रम सिंह, संदीप शर्मा, सुदेश सैनी, अजीत कुमार, वरुण चौहान, सूरज सिंह, राकेश नौटियाल, संजय चौहान, अंशुल शर्मा और देव विख्यात भाटी सहित कई अन्य लोग भी उपस्थित रहे.

/ डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now