Top News
Next Story
NewsPoint

तृप्ति डिमरी पर भड़की महिलाएं, पोस्टर पर पोती कालिख

Send Push

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी, जो फिल्म एनिमल से सुर्खियों में आई थीं, इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ को लेकर चर्चा में हैं. वह इन दिनों राजकुमार राव के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. इस बीच, तृप्ति को जयपुर में एक कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया था. तृप्ति ने कार्यक्रम के लिए हामी भरी थी लेकिन वह समय पर नहीं आईं. इससे कार्यक्रम में मौजूद महिलाएं नाराज हो गईं और ऐसी घटना हुई कि उन्होंने तृप्ति के पोस्टर पर कालिख पोत दी.

सोशल मीडिया पर इस संबंध में वीडियो खूब वायरल हो रहा है. महिलाएं कहती हैं, उनकी फिल्म कोई नहीं देखेगा. कमिटमेंट देने के बाद भी ये लोग नहीं आते. टाइम मैनेजमेंट आना चाहिए. कितनी बड़ी सेलिब्रिटी हैं वो? कोई उनका नाम तक नहीं जानता. हम देखने आए थे कि वो कौन हैं. वह सेलिब्रिटी कहलाने के लायक भी नहीं है.

दूसरे वीडियो में इवेंट का मैनेजर तृप्ति का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है. महिलाएं चिल्ला रही हैं ‘उसका मुंह काला करो’. एक महिला ने कहा, जयपुर को तृप्ति का बहिष्कार करना चाहिए. हम उसके खिलाफ मामला दर्ज करेंगे. मैंने उसे आधे पैसे ट्रांसफर कर दिए और बाकी करने जा रही थी लेकिन मैंने रोक दिया, क्योंकि वे मुझसे 5 मिनट इंतजार करने के लिए कह रहे थे. इसके लिए उन्होंने 5.5 लाख रुपये की फीस भी तय की थी. संगठन का कहना है कि वो तृप्ति के खिलाफ कानूनी मदद लेंगे.

तृप्ति डिमरी की आने वाली फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इसके अलावा उनकी फिल्में ‘भूलभुलैया 3’, ‘धड़क 2’ भी रिलीज होने वाली हैं.

—————-

/ लोकेश चंद्र दुबे

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now