Top News
Next Story
NewsPoint

ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल और कॉमेडियन कुणाल कामरा के बीच सोशल मीडिया पर जोरदार बहस

Send Push

हाल ही में ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल और कॉमेडियन कुणाल कामरा के बीच सोशल Media पर एक बड़ी बहस हो गई. मामला तब शुरू हुआ जब भाविश अग्रवाल ने ओला की गीगाफैक्टरी की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के जवाब में कुणाल कामरा ने ओला सर्विस सेंटर के बाहर खड़ी कई फॉल्टी ई-स्कूटरों की तस्वीर पोस्ट की और कई सवाल उठाए. इस पर भाविश ने तीखा जवाब देते हुए कुणाल को बुरा-भला कहा और यहां तक कि उन्हें यह भी कह दिया कि “हमारे लिए काम करो, तुम्हारे फेल कॉमेडी करियर से ज्यादा पैसे देंगे.”

कुणाल कामरा ने उठाए सवाल

भाविश की गीगाफैक्टरी वाली तस्वीर के जवाब में कुणाल कामरा ने ओला सर्विस सेंटर के बाहर खड़े फॉल्टी ई-स्कूटर्स की एक तस्वीर शेयर की और कई सवाल पूछे. उन्होंने नितिन गडकरी और जागो ग्राहक जागो को भी टैग करते हुए कहा, “क्या भारतीय ग्राहकों के पास कोई आवाज़ नहीं है? क्या वे यही डिजर्व करते हैं?” कुणाल ने लिखा कि दोपहिया वाहन कई लोगों के लिए जीवनरेखा हैं, खासकर उन लोगों के लिए जो दिहाड़ी मजदूर हैं. उन्होंने ओला के यूजर्स से अपील की कि वे अपनी समस्याओं को भाविश अग्रवाल को टैग करके बताएं.

भाविश का तीखा जवाब

कुणाल के इस पोस्ट पर भाविश ने नाराज होते हुए जवाब दिया, “अगर आपको इतना फर्क पड़ता है तो हमारे लिए काम करो. इस पेड ट्वीट और फेल कॉमेडी करियर से ज्यादा पैसे दूंगा. चुपचाप बैठे रहो और हमारे असली ग्राहकों की परेशानियों को सुलझाने पर फोकस करने दो.”

जुबानी जंग बढ़ी

बात यहीं नहीं रुकी. भाविश ने आगे लिखा, “आजा सर्विस सेंटर, बहुत काम है. तुम्हारे फ्लॉप शो से जितना पैसा मिलता है, उससे ज्यादा दूंगा.” वहीं, कुणाल कामरा ने ग्राहकों के पैसे वापस करने की मांग की और कहा, “मुझे आपके पैसे की जरूरत नहीं है. लोग अपने ऑफिस तक नहीं पहुंच पा रहे हैं क्योंकि उनकी बाइकें सर्विस सेंटर पर खड़ी हैं. उन्हें आपका जवाब चाहिए.”

OLA स्कूटरों में खराबी और ग्राहक की शिकायतें

यह पहली बार नहीं है जब OLA स्कूटरों में खराबी की खबरें आई हैं. Media रिपोर्ट्स में कई घटनाएं सामने आई हैं, जिनमें ग्राहकों ने ओला की सर्विस पर नाराजगी जताई है. Karnataka में पिछले महीने एक ओला ग्राहक ने शोरूम में आग लगा दी थी क्योंकि वह ओला की सर्विस से संतुष्ट नहीं था. ग्राहक ने 1.40 लाख रुपये में ओला स्कूटर खरीदा था, जिसमें दो दिन बाद ही समस्या आने लगी थी.

OLA की स्कूटर सेल की घोषणा

इन विवादों के बीच, ओला इलेक्ट्रिक ने ओला सीजन सेल की घोषणा की है, जिसे BOSS सेल के नाम से प्रमोट किया गया है. इस सेल में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की खरीद पर भारी छूट मिल रही है. ओला ने सोशल Media प्लेटफॉर्म X पर अपने आधिकारिक अकाउंट से इस सेल से जुड़ी जानकारी साझा की, जिसके अनुसार OLA S1 स्कूटर की कीमत मात्र Rs 49,999 से शुरू हो रही है.

यह पूरी बहस दर्शाती है कि ओला के ई-स्कूटर ग्राहकों के बीच कई सवाल खड़े कर रहे हैं, जबकि कंपनी अब अपनी सेल्स और डिस्काउंट के जरिए अपने ग्राहकों को आकर्षित करने की कोशिश कर रही है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now