Top News
Next Story
NewsPoint

रेल संरक्षा में उत्कृष्ट कार्य के लिए चार रेल कर्मचारी सम्मानित

Send Push

अहमदाबाद, 30 सितंबर . पश्चिम रेलवे के मंडल रेल प्रबंधक सुधीर कुमार शर्मा ने मंडल के चार रेल कर्मियों को सुरक्षित ट्रेन परिचालन में उत्कृष्ट कार्य निष्पादन के लिए सम्मानित किया. इन रेल कर्मियों को ड्यूटी के दौरान उनकी सजगता एवं सतर्कता के कारण अप्रिय घटनाओं को रोकने में उनके योगदान के लिए प्रमाण-पत्र भी दिया गया.

इस मौके पर मंडल रेल प्रबंधक सुधीर कुमार शर्मा ने इन सजग सरंक्षा रेल प्रहरी की हौसला अफजाई की और कहा कि यात्रियों की सरंक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है एवं जब रेलकर्मी अपनी ड्यूटी के दौरान सजगता और सतर्कता से काम करते हैं तो हमें सेफ ट्रेन वर्किंग में मदद मिलती है. हमें इन रेल कर्मियों पर गर्व है.

वरिष्ठ मंडल संरक्षा अधिकारी उमेश प्रसाद ने बताया कि राजेश रोशन फिटर-अहमदाबाद, सीताराम मीणा फिटर-गांधीधाम, भूप सिंह मीणा स्टेशन अधीक्षक-उमरदशी और सुरेश चंद मीणा लोको पायलट-गांधीधाम ने अप्रत्याशित घटनाओं जैसे कोच के व्हील की स्प्रिंग टूटी हुई देखने पर तुरन्त उचित कार्यवाही करना, लीडिंग ट्रॉली की राइट साइड सेकेंडरी कॉइल स्प्रिंग टूटी हुई मिलना, ब्रेकवान से असामान्य आवाज सुनने पर तुरन्त उचित कार्यवाही करना जैसी संभावित क्षति से बचाया है.

/ बिनोद पाण्डेय

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now