Top News
Next Story
NewsPoint

गोली कैसे लगी?, गोविंदा ने बताया पूरा हादसा

Send Push

अपने ही घर में 1 अक्टूबर की सुबह अचानक गाेली चलने से घायल अभिनेता गोविंदा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. गोविंदा को पैर में गोली लगी थी. अस्पताल से बाहर आने के बाद गोविंदा ने पूरा घटना क्रम बताया है कि आखिर उस सुबह क्या हुआ था, कैसे गोली लगी थी.

गोविंदा ने मीडिया से बातचीत में अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया. इसके बाद उनसे पूरे घटना क्रम के बारे में पूछा गया. इस पर उन्होंने कहा, मैं एक शो के लिए घर से निकल रहा था. मैं कोलकाता जा रहा था. सुबह के पांच बजे थे. बंदूक मेरे हाथ से गिर गई और एक गोली चल गई. ऐसा लगा मानो सदमा लग गया हो. मैंने पहले एक वीडियो बनाया ताकि घटना को किसी और चीज़ से न जोड़ा जाए, बाद में उन्होंने मुझे क्रिटिकेरे अस्पताल में भर्ती कराया. गोविंदा का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है.

गोविंदा को तीन दिन बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. इस बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने उनसे मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. कश्मीरा शाह, शत्रुघ्न सिन्हा, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी ने गोविंदा से मुलाकात की. जब गोविंदा व्हीलचेयर पर बैठकर अस्पताल से बाहर आए तो उन्होंने मीडिया के सामने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह सदमे में हैं.

/ लोकेश चंद्र दुबे

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now