Top News
Next Story
NewsPoint

'खतरों के खिलाड़ी 14' के विनर करणवीर मेहरा ने साबित किया कि डर के आगे जीत है

Send Push

कलर्स टीवी का एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का 14वें सीजन का खिताब मशहूर टीवी एक्टर करणवीर मेहरा ने जीता है. ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ की चमचमाती ट्रॉफी के साथ करणवीर को एक लग्जरी कार और 20 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिला है. करणवीर मेहरा के लिए इस शो का सफर आसान नहीं था. फिनाले के दौरान भी उन्हें टॉप तीन प्रतिभागियों में जगह बनाने के लिए इलेक्ट्रिकल स्टंट का सामना करना पड़ा था.

‘खतरों के खिलाड़ी 14 ‘ का खिताब जीतने के बाद करणवीर ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अपनी भावनाएं व्यक्त कीं. करणवीर ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह इस शो के विनर बन पाएंगे. क्योंकि उन्हें लगातार लगता था कि शो में ऐसे कई लोग हैं जो उनसे बेहतर स्टंट कर सकते हैं. करणवीर ने कहा कि भले ही स्टंट कठिन थे, लेकिन उन्होंने हर स्टंट को ईमानदारी से करने के बारे में ही सोचा. इससे धीरे-धीरे उनका आत्मविश्वास बढ़ता गया.

डर का सामना करें

‘खतरों के खिलाड़ी’ के इस कठिन सफर के दौरान करणवीर मेहरा को कई बार डर का सामना करना पड़ा. इस शो में शुरुआती स्टंट में हारने के बाद रोहित शेट्टी प्रतियोगी को एक ‘डर जाल’ देते हैं और फिर प्रतियोगी को एलिमिनेशन स्टंट में खुद को साबित करना होता है और इस डर पर काबू पाना होता है. करणवीर ने हर एलिमिनेशन स्टंट में कमाल का प्रदर्शन कर खुद को डर के जाल से आजाद कर लिया. ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में कई टास्क के दौरान ‘फियर फंडा’ जीतने वाले करणवीर ने ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क में सभी को पीछे छोड़ दिया और शो के ग्रैंड फिनाले में पहला स्थान हासिल किया.

रोहित शेट्टी ने की खास तारीफ

करणवीर के इस बहादुरी भरे रवैये के लिए रोहित शेट्टी ने उन्हें खास खिताब भी दिया है. ग्रैंड फिनाले के दौरान रोहित शेट्टी ने करणवीर मेहरा को एक बड़ा फोटो फ्रेम गिफ्ट किया. फ्रेम में करणवीर की फोटो थी और फोटो पर ‘किलर करणवीर’ लिखा हुआ था. रोहित शेट्टी ने कहा, ‘जिस तरह से करणवीर ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ में हर स्टंट किया है, उसके लिए मैंने उन्हें ‘किलर’ टाइटल दिया है. करणवीर मेहरा, शालीन भनोट, कृष्णा श्रॉफ, अभिषेक कुमार और गशमीर महाजनी ने रोहित शेट्टी के शो के ग्रैंड फिनाले में जगह बनाई थी.

/ लोकेश चंद्र दुबे

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now