Top News
Next Story
NewsPoint

अनूपपुर: पत्नी की गर्दन पर कुल्हाडी मारकर हत्या, आरोपित पति गिरफ्तार

Send Push

अनूपपुर, 4 अक्टूबर . भालूमाडा के फुनगा चौकी अंतर्गत ग्राम पंचायत दैखल के बांका टोला में गुरूवार- शुक्रवार की रात्रि पति ने पत्नी पर कुल्हाडी से हमला कर दिया. जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस मर्ग कायम कर आरोपित पति को 02 घंटे के अंदर किया गिरफ्तार कर लिया.

थाना प्रभारी भालूमाडा राकेश उईके ने बताया कि गुरुवार- शुक्रवार की रात्रि पति मोहन पनिका ने पत्नी हेमवती पनिका पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. और पति खुद को उसी कमरे में बंद कर लिया था. जिसकी जानकारी मृतिका का पुत्र 100 डायल को सूचना दी. जिस पर तत्काल मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल के आरक्षक देवेंद्र तिवारी और पायलट गोविंद ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया. किन्तु दरवाजा नहीं खोलने पर घर में लगे शेड को तोड़कर देखा गया, तो महिला का लहूलुहान हालत में शव पड़ा हुआ था और आरोपित कोने में बैठा था. दरवाजा खुलने के बाद आरोपित बाहर आया तो महिला के मायके पक्ष के लोग वहीं थे और उसके साथ हाथपाई करने के दौरान वह भाग गया.

ज्ञात हो कि महिला का मायका इसी गांव में हैं. पुलिस ने मोहन पनिका के विरुद्ध अपराध धारा 103 (1) बीएनएस का कायम कर आरोपी मोहन पनिका की तलाश शुरू की जिसमें आरोपित पति गांव के ही शमसान घाट के पास झाङियो में छिपा हुआ मिला जिसे पकड़ कर पूछताछ करने पर बताया कि रात्रि करीब 1 से 1.30 बजे के बीच शारीरिक संबंध बनाना चाहता था किंतु पत्नी हेमवती ने शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया जिससे वह गुस्सा में पत्नी की कुल्हाडी मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने मोहन पनिका को घटना के बाद 02 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर आरोपित द्वारा हत्या में प्रयुक्तज कुल्हाडी जप्त कर लिया.

—————

/ राजेश शुक्ला

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now