Top News
Next Story
NewsPoint

पुलिस हेड कांस्टेबल काे मारपीट कर किया घायल

Send Push

जयपुर, 5 अक्टूबर . हरमाड़ा थाना इलाके में ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक हैड कांस्टेबल के साथ कुछ युवकों द्वारा मारपीट कर घायल करने का मामला सामने आया है. हैड कांस्टेबल की ओर से थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. पीडित की ओर से पुलिस को आरोपिताें की बाइक के नम्बर भी दिये हैं.पुलिस ने मामला दर्ज की जांच में जुटी है.

एसआई ईमरत सिंह ने बताया कि हैड कांस्टेबल शिवपाल सिंह ने मामला दर्ज करवाया है कि उसकी ड्यूटी शीतावाली रेलवे फाटक बैनाड़ रोड पर थी. जहां एक युवक बाइक लेकर आया और बंद फाटक के नीचे से बाइक निकालने लगा. हैड कांस्टेबल ने उसे रोका और इस तरह से लाइन क्रॉस करने पर समझाया. जिस पर युवक ने हैड कांस्टेबल को धमकाया और कहा कि वह उसे जल्दी देख लेगा. जिस के बाद युवक कुछ युवकों को अपने साथ सीता वाली रेलवे फाटक के पास आया और हैड कांस्टेबल के साथ मारपीट शुरू कर दी.

इस दौरान एक युवक ने लोहे की रॉड से हैड कांस्टेबल के सिर पर हमला कर दिया. जिस में हैड कांस्टेबल के सिर और शरीर पर चोटे आई. स्थानीय लोगों ने युवकों का विरोध किया तो आरोपित युवक मौके से भाग निकले. इसके बाद लोगों ने हैड कांस्टेबल को निजी अस्पताल ले कर गये जहां उनका उपचार कराया. पुलिसकर्मी का मेडिकल करवा दिया गया है वहीं आरोपिताें की तलाश की जा रही हैं.

—————

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now