Top News
Next Story
NewsPoint

नारनौलः शहीद महेंद्र सिंह को नम आंखों से दी विदाई

Send Push

नारनाैल, 7 अक्टूबर . जिले के गांव लावण में शहीद हवलदार महेंद्र सिंह का सोमवार को पूरे सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. ग्रामीणों ने नम आंखों से उन्हें अंतिम विदाई दी. सेना के नायब सूबेदार मलकीत सिंह की अगुआई में सलामी दी गई. शहीद हवलदार महेंद्र सिंह (33वर्ष) 2008 में आर्मी में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे. महेंद्र सिंह जम्मू मे तैनात थे.

महेंद्र सिंह आर्मी की 338 मीडियम रेजिमेंट रत्नोंचूक जम्मू में कार्यरत थे. वह 6 अगस्त को अपनी पत्नी शर्मिला के साथ बाइक पर जम्मू शहर गये थे. वहीं पर एक गाड़ी के साथ उनकी टक्कर हो गई. हादसे में महेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे जम्मू के सैनिक अस्पताल में लाया गया. जहां पर इलाज के दौरान महेंद्र सिंह की मौत हो गई. जबकि पत्नी शर्मिला भी गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज चल रहा है.

महेंद्र सिंह के पिता प्रेम सिंह आर्मी से सेवानिवृत्ति है और गांव में ही रहते हैं. महेंद्र सिंह के दो बच्चे हैं. गौरव तीसरी कक्षा में है जबकि अंशु दूसरी कक्षा में है. वहीं उनकी पत्नी शर्मिला गृहणी है. इस मौके पर सब इंस्पेक्टर उज्जवल थाना सदर महेंद्रगढ़, भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह यादव, कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह, बलवान फौजी, सरपंच देशराज पाली, सरपंच कुलदीप यादव लावण आदि बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे.

—————

/ श्याम सुंदर शुक्ला

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now