Top News
Next Story
NewsPoint

बलरामपुर : हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

Send Push

बलरामपुर, 08 अक्टूबर . सोशल मिडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक विशेष समुदाय के युवक द्वारा हिंदू-देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने का वीडियो सार्वजनिक हुआ है. मामले को संज्ञान में लेते हुए जनपद की तुलसीपुर पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है.

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर कावड़ का वीडियो डालकर अभद्र शब्दों का प्रयोग, रामायण व सीता को लेकर अभद्र टिप्पणी युवक के द्वारा की गई है. मुस्लिम युवक ने इंस्टाग्राम पर कांवड़ियों का एक वीडियो डालकर कांवड़ियों का मजाक उड़ाते हुए भगवान शिव का भी मजाक उड़ाया है .

मामले को एक्स पर साइबर शिशिर यूजर ने वीडियो को बलरामपुर पुलिस को टैग करते हुए आराेपित के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. इस पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. अभ्रद टिप्पणी करने वाला युवक जनपद में थाना क्षेत्र तुलसीपुर के रेहरा गांव का है, जिसका नाम कलीम अंसारी पुत्र कल्लू है.

कोतवाली तुलसीपुर प्रभारी निरीक्षक अशोक सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, जिसको जांच के आधार पर आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपित छह माह पूर्व से राजस्थान में पूरे परिवार के साथ रह रहा है. पुलिस पूरे मामले को लेकर कार्रवाई कर रही है.

/ प्रभाकर कसौधन

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now