Top News
Next Story
NewsPoint

कुलतली में कांग्रेस ने की निष्पक्ष जांच की मांग, अधीर रंजन चौधरी ने पीड़ित परिवार को दिया मदद का भरोसा

Send Push

कोलकाता, 09 अक्टूबर . पश्चिम बंगाल के कुलतली में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने बर्बर हमले की शिकार नाबालिग छात्रा के मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है. चौधरी, जो पूर्व राज्य कांग्रेस अध्यक्ष और बहरमपुर के सांसद हैं, ने बुधवार को पीड़िता के परिवार से मुलाकात की और उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया. उन्होंने परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि कांग्रेस इस दुख की घड़ी में उनके साथ खड़ी है.

कुलतली के कृतघालि इलाके में एक स्कूल छात्रा के साथ हुई वीभत्स घटना ने पूरे क्षेत्र में आक्रोश पैदा कर दिया है. बुधवार को जिला कांग्रेस अध्यक्ष जयंत दास और उनके सहयोगियों के साथ कांग्रेस नेताओं ने घटनास्थल का दौरा किया और वहां की वर्तमान स्थिति की जांच की. इसके अलावा, प्रदेश कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेता भी इस मौके पर मौजूद रहे.

अधीर रंजन चौधरी ने इस जघन्य अपराध की कड़ी निंदा की और अपराधी को जल्द से जल्द कठोर सजा दिलाने की मांग की. उन्होंने कहा कि इस मामले में त्वरित और निष्पक्ष जांच होना अत्यंत आवश्यक है ताकि दोषियों को जल्द से जल्द सजा दी जा सके. उन्होंने जिला प्रशासन से भी आग्रह किया कि वे निष्पक्ष जांच की प्रक्रिया को तेजी से पूरा करें और पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय दिलाने की दिशा में कदम उठाएं.

प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने इस मामले में दोषियों को सख्त सजा दिलाने की मांग की है और कहा है कि सरकार और प्रशासन को इस घटना की गंभीरता को समझते हुए तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए.

/ ओम पराशर

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now