Top News
Next Story
NewsPoint

बार-बार लग रही रहस्मयी आग मामले की पुलिस जांच में जुटी

Send Push

रायबरेली,02 अक्टूबर . जनपद के सिकंदरपुर गांव में दो दिन से एक ही घर में लग रही रहस्मयी आग चर्चा का विषय बनी हुई है.आगजनी की हो रही घटनाओं से घरवाले परेशान हो गए हैं. उनके अनुसार अब तक क़रीब 40 बार घर के अलग-अलग स्थानों पर आगजनी की घटना हुई हैं.हालांकि पुलिस ने हो रही घटनाओं की जांच शुरू कर दी है.

महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव निवासी सूर्यभान सिंह के घर में सोमवार सुबह से अब तक लगभग 30 से 40 बार अचानक अलग अलग जगहों पर आग लगने की घटना हो चुकी है. जिससे उनका पूरा परिवार दहशत में है. परिवार के मुखिया सूर्य भान सिंह बताते हैं कि उनके घर में आग लगने का रहस्यमय सिलसिला लगातार जारी है. आग लगने से घर के पर्दे, कपड़े आदि सामान जलकर खाक हो गए हैं. उनका परिवार डर व दहशत के कारण दो दिन से परेशान है.

सिकंदरपुर ग्राम प्रधान डब्बू सिंह ने बताया कि बार बार आग लगने की घटना होने के डर से उनके घर का बिजली कनेक्शन भी कटवा दिया गया है, फिर भी रहस्यमय तरीके से घर में अलग-अलग जगहों पर आग लगने का सिलसिला नहीं थम रहा है.

पीड़ित के बेटे अंकित सिंह का कहना है कि उन्हें अंधविश्वास पर कभी भरोसा नहीं रहा, फिर भी उनके घर में बार-बार अचानक कही भी आग लगने से भयभीत हैं. यहां तक कि सूटकेस व अलमारियों के अंदर रखे कपड़ों में अचानक धुंआ उठता है, फिर जलने लगते हैं. इसके अलावा गाड़ियों की चाभियां टेढ़ी हो जाती है और इलेक्ट्रॉनिक सामान अपने आप टूट जा रहे हैं. जिसके भय से उनका परिवार खुले आसमान के नीचे रहने के लिए मजबूर है.

कोतवाल बालेंदु गौतम ने बताया कि किन कारणों से बार बार घर में आग लग रही है इसका पता लगाने के लिए घर में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है. जल्द ही कारणों का पता लगाया जाएगा.

/ रजनीश पांडे

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now