Top News
Next Story
NewsPoint

महाप्रबंधक अमिताभ सहित रेलकर्मियों ने जगतपुरा स्टेशन पर किया श्रमदान

Send Push

बीकानेर, 2 अक्टूबर (हि.स.)। उत्तर पश्चिम रेलवे पर 15 अक्टूबर तक स्वच्छता पखवाड़े के तहत विशेष सफाई कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। स्वच्छता पखवाड़े के दौरान आज 2 अक्टूबर को गांधी जयंती व स्वच्छ भारत दिवस के अवसर पर श्रमदान अभियान चलाकर सफाई की गई। इसी क्रम में उत्तर पश्चिम रेलवे पर प्रधान कार्यालय, मण्डलां और सभी यूनिटों में रेलकर्मियों ने श्रमदान कर स्वच्छता अभियान में सहयोग किया।

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार अमिताभ, महाप्रबंधक-उत्तर पश्चिम रेलवे के नेतृत्व में जगतपुरा स्टेशन पर प्लेटफॉर्म और सर्कुलेटिंग एरिया सहित स्टेशन परिसर में अधिकारियों और कर्मचारियों ने गांधी जयंती व स्वच्छ भारत दिवस को प्रातः 9.30 बजे स्वच्छता के लिए श्रमदान अभियान में उत्साह के साथ भाग लिया।

महप्रबंधक अमिताभ ने सर्वप्रथम महात्मा गांधी जी एवं लाल बहादुर शास्त्री जी के चित्र पर माल्यार्पण किया। इस अवसर पर महाप्रबंधक ने कहा कि स्वच्छता रखना हम सब का कर्तव्य है और इसमें सभी को सहयोग करना चाहिए। साथ ही कहा कि आमजन की सहभागिता के साथ स्वच्छता के स्तर को बेहतर बनाया जा सकता है।

जगतपुरा स्टेशन पर अशोक माहेश्वरी, अपर महाप्रबंधक-उत्तर पश्चिम रेलवे, विकास पुरवार, मंडल रेल प्रबंधक, जयपुर विभागाध्यक्ष, अधिकारीगण और कर्मचारीगण उपस्थित रहे। इसके साथ ही सभी मण्डलों, कारखानों, यूनिटो, रेल परिसर और रेलवे कॉलोनियों में भी श्रमदान के कार्यक्रम आयोजित किए गए।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now