Top News
Next Story
NewsPoint

सेंधवा: मंदिर दर्शन करने जा रहे दंपती काे पिकअप ने मारी टक्कर, दाेनाें की माैत, नाती गंभीर

Send Push

सेंधवा, 8 अक्टूबर . जिले के सेंधवा में मंगलवार सुबह मंदिर दर्शन करने जा रहे दंपती काे पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में पति पत्नी की माैत हाे गई, जबकि साथ जा रहा एक साल का नाती गंभीर रूप से घायल हाे गया है. घटना के बाद आराेपित पिकअप चालक माैके से फरार हाे गया. सूचना के बाद माैके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर शवाें काे पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया. घायल बच्चे काे इलाज के लिए सरकार अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार संजय मंडले उर्फ संजू सेंधवा (44) अभिनव कॉलोनी में रहते थे और ऑटो रिक्शा चलाते थे. मंगलवार सुबह वे अपनी पत्नी कल्पना (40) और नाती अंशु के साथ शहर से 16 किमी दूर महाराष्ट्र बॉर्डर पर बने बड़ी बिजासन माता के मंदिर दर्शन करने जा रहे थे. सुबह करीब छह बजे वह नेशनल हाईवे पर गवाड़ी गांव के पास पहुंचे थे. यहां ग्रामीण श्रद्धालुओं को चाय बांट रहे थे. पति-पत्नी अपनी बाइक नंबर एमपी 46 एमई 3975 खड़ी कर चाय पीने लगे. इसी दौरान इंदौर में सब्जी खाली कर मुंबई की ओर जा रहे तेज रफ्तार पिकअप वाहन नंबर एमएच 41 एयू 6143 ने उनको टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि पिकअप महिला को करीब 150 फीट तक घसीटता ले गया. शव पिकअप वाहन के नीचे बाइक के साथ दबा मिला. एक हाथ का पंजा भी कटकर दूर जा गिरा. वही एक साल का मासूम छिटककर दूर जा गिरा. हादसे के बाद पिकअप का ड्राइवर मौके से भाग निकला. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि शायद पिकअप वाहन के ड्राइवर को झपकी लग गई थी. जिसके चलते पिकअप दंपती को टक्कर मारते हुए आगे जाकर रुका.

हादसे की सूचना मिलते ही बिजासन चौकी प्रभारी धनेश्वर पाटील फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. घायल बच्चे को एंबुलेंस से इलाज के लिए सेंधवा पहुंचाया. उन्होंने बताया कि पिकअप वाहन जब्त कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

—————

/ नेहा पांडे

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now