Top News
Next Story
NewsPoint

मीनाक्षी चुनी गयीं डांडिया क्वीन, गुजराती संस्कृति के हुए दर्शन

Send Push

नैनीताल, 07 अक्टूबर . नगर की महिलाओं के संगठन लेक सिटी वेलफेयर क्लब के तत्वावधान में सोमवार को डीएसए मैदान के बास्केटबॉल कोर्ट में ‘डांडिया नाइट’ का आयोजन किया गया. आयोजन में लगभग 500 महिलाओं और पुरुषों ने मेरी चूनर उड़ उड़ जाए, मैंने पायल जो छनकाई, रंगीला तारा व कमरिया थारो कमरिया जैसे गीतों पर डांडिया नृत्य से गुजराती संस्कृति का प्रदर्शन किया.

कार्यक्रम का उद्घाटन राजेंद्र नेगी, डीएसए के महासचिव अनिल गढ़िया और एसडेल इंटर कॉलेज की प्रवक्ता बबीता पंत ने संयुक्त रूप से किया.

आयोजन में डांडिया क्वीन का पुरस्कार मीनाक्षी आर्य को दिया गया, जबकि प्रथम स्थान पर हल्द्वानी की ज्योति नौला, द्वितीय स्थान पर कुनिका बिष्ट, और तृतीय स्थान पर संस्कृति पांडे रहीं.

विशेष श्रेणियों में बेस्ट परफॉर्मेंस के लिये मोनिका पांडे, बेस्ट स्टेप के लिये सुरभि मिश्रा, बेस्ट कॉस्टयूम के लिये रश्मि सिराला, बेस्ट अटायर के लिये मिनी जोशी, बेस्ट विजुअल के लिये दीपा बिष्ट, बेस्ट डांस एनर्जी के लिये रश्मि, बिष्ट, बेस्ट ज्वेलरी के लिये आकांक्षा शाह को चुना गया. साथ ही रंजना बिष्ट, दिव्या साह, सनाया सारंग और कूपन संख्या 178 की प्रतिभागी को विशेष पुरस्कार और 10 प्रतिभागियों को सांत्वना पुरस्कार दिए गए.

/ डॉ. नवीन चन्द्र जोशी

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now