Top News
Next Story
NewsPoint

सिक्योरिटी गार्ड की डंडे से पीटकर हत्या, आराेपित फरार

Send Push

हरिद्वार, 6 अक्टूबर . जपनद के झबरेड़ा थाना क्षेत्र में एक स्कूल के सिक्योरिटी गार्ड की डंडे से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है.

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के हरजोली गांव निवासी बालू नाई उम्र करीब 60 वर्ष, जाे पिछले काफी समय से क्षेत्र के ही इकबालपुर स्थित देवपुर में एक स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता थे. बताया गया है कि बीते शाम भी बालू नाई स्कूल में अपनी ड्यूटी कर रहे थे. इसी दौरान मुंह पर गमछा बांध कर पीछे की तरफ से एक व्यक्ति आया और गार्ड को पीछे से लात मारकर नीचे गिरा दिया. इसके बाद आरोपित ने गार्ड के हाथ से डंडा छीना और उसके ऊपर डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इसके बाद आरोपित गार्ड को घायल अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गया.

वहीं, घायल गार्ड का बेटा उसके लिए खाना लेकर पहुंचा तो उसने अपने पिता को घायल अवस्था में नीचे पड़ा हुआ देखा. इसके बाद गार्ड को रुड़की के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां से उसकी हालत को नाजुक देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. हायर सेंटर ले जाते समय गार्ड ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है. मारपीट की पूरी घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है. मंगलौर सीओ विवेक कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. वीडियो के आधार पर आरोपित की शिनाख्त की जा रही है, जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

/ डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now