Top News
Next Story
NewsPoint

अरबी गाने पर अपने शानदार डांस मूव्स से लोगों को चौकायेंगी जॉर्जिया एंड्रियानी

Send Push

ध्रुव सरजा अभिनीत आगामी कन्नड़ फिल्म मार्टिन पहले से ही धूम मचा रही है, और इसकी एक खासियत जॉर्जिया एंड्रियानी का मंत्रमुग्ध कर देने वाला डांस परफॉरमेंस है. कन्नड़ फिल्म में डेब्यू करने वाली जॉर्जिया के खूबसूरत और बेहतरीन मूव्स ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है.

एक रोमांचक अपडेट में, निर्माता जल्द ही मार्टिन के बहुप्रतीक्षित अरबी गाने को रिलीज़ करने वाले हैं, जो पहले से ही चर्चा का विषय बना हुआ है. अपने समृद्ध, मधुर साउंडट्रैक के लिए मशहूर दिग्गज मणि शर्मा द्वारा रचित यह गाना एक बेहतरीन म्यूज़िकल ट्रीट होने का वादा करता है. हरिका नारायण की भावपूर्ण आवाज़ ने ट्रैक को जीवंत कर दिया है. मुनव्वर सादात का लिखा गाना फिल्म की एक खास विशेषता बनने के लिए तैयार है, जो इसके संगीत लाइनअप में एक अंतरराष्ट्रीय आकर्षण जोड़ देगा.

जियोर्जिया एंड्रियानी के डेब्यू परफॉरमेंस को फिल्म की विजुअल अपील को बढ़ाने वाले प्रमुख तत्वों में से एक माना जा रहा है, और उनके डांस सीक्वेंस दर्शकों को खासा आकर्षित करने वाले हैं. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज और गाने के अनावरण के लिए उत्साह बढ़ता जा रहा है. स्टार पावर, मनमोहक संगीत और लुभावने दृश्य शामिल हैं. ध्रुव सरजा और जियोर्जिया एंड्रियानी के प्रशंसकों के लिए मार्टिन जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है.

——————————————-

/ लोकेश चंद्र दुबे

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now