Top News
Next Story
NewsPoint

शीशमहल में ऐसे कौन से राज़ दफन है जिसे केजरीवाल दिखाने से बच रहे – वीरेंद्र सचदेवा

Send Push

नई दिल्ली, 09 अक्टूबर . भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मुख्यमंत्री आवास को सील करने की मांग की है और साथ में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के दिल्ली में अकेले विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर के तंज कसा .

भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने बुधवार को भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन किया . उन्होंने कहा कि आज संपूर्ण दिल्लीवासी अरविंद केजरीवाल, आतिशी मार्लेना और संजय सिंह से जानना चाहते हैं कि शीशमहल के अंदर ऐसा क्या है जिसे भ्रष्टाचारी आम आदमी पार्टी छिपाने का प्रयास कर रही है.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली में भ्रष्टाचार तंत्र की अगुवाई करते हुए अरविंद केजरीवाल ने घोटाला और स्वार्थसिद्धि के लिए शीशमहल का ना कोई नक्शा स्वीकृत करवाया और ना ही इसका कोई पूर्णता प्रमाण पत्र तक बनवाया और इतना ही नहीं आज तक शीश महल को मुख्यमंत्री आवास के रूप में दर्ज भी नहीं करवाया गया है.

सचदेवा ने कहा कि दिल्ली की जनता चाहती है की लोकनिर्माण विभाग अविलंब 6 फ्लैग स्टाफ रोड स्थित शीशमहल बंगले को सील करे और इसका पूरा सर्वेक्षण जांच कर विडियो रिपोर्ट जनता के समक्ष रखे .

उन्होंने कहा आतिशी मार्लेना के पास मंत्री के रूप में पहले से आवंटित 17 ए.बी. मथुरा रोड़ का बंगला है और इसी बंगले से तत्कालीन मुख्य मंत्री शीला दीक्षित ने 1998 से 2004 तक सरकार चलाई थी तो मार्लेना क्यों नही चला सकती हैं .

सचदेवा ने कहा केजरीवाल ने अभी तक पीडब्ल्यूडी को बंगला नहीं सौंपा है. जिन अधिकारियों को उन्होंने चाबियां दी थीं, वे भी जांच के दायरे में हैं. संजय सिंह, आतिशी मार्लेना और केजरीवाल को पता है कि जब भी कोई सरकारी घर खाली होता है, तो उसकी सूची तैयार की जाती है और जरूरी कागजी कार्रवाई पूरी की जाती है. आपने वह कार्रवाई तो पूरी की नहीं. प्रदेश अध्यक्ष ने सवाल किया कि आखिर इस शीशमहल में ऐसे कौन से राज़ दफन है जिसे केजरीवाल दिखाने से बच रहे हैं .

सतर्कता विभाग ने भी अधिकारी झा सहित तीन अधिकारियों को नोटिस देकर जवाब मांगा है जो इस मामले को और संवेदनशील बनाता है, जिनकी जांच नितांत आवश्यक है.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ये दोनों पार्टी साथ में लड़े या अकेले कोई फर्क नहीं पड़ता और भाजपा इस बार दिल्ली में सरकार बनाएगी .

/ माधवी त्रिपाठी

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now