Top News
Next Story
NewsPoint

लंदन से दिल्ली आ रही विस्तारा की फ्लाइट में बम की धमकी, सभी यात्री सुरक्षित

Send Push

नई दिल्‍ली, 09 अक्‍टूबर . लंदन से दिल्ली आ रही विस्‍तारा एयरलाइन की फ्लाइट में बुधवार को बम होने की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया. हालांकि, यह विमान नई दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (आईजीआई) एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतर गया. विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं.

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि लंदन से नई दिल्ली आ रही विस्‍तारा की फ्लाइट संख्‍या UK018 में एक पैसेंजर ने विमान के बाथरूम में एक टिशू पेपर पर लिखी धमकी वाली चिट्ठी मिलने की जानकारी क्रू मेंबर को दी. संबंधित अधिकारियों ने प्रोटोकॉल पर अमल करते हुए दिल्ली हवाई अड्डे पर सुरक्षित लैंड कराया. यात्रियों के उतरने के बाद विमान को अनिवार्य जांच के लिए ‘आइसोलेशन बे’ में ले जाया गया. हालांकि, जांच के बाद यह सूचना अफवाह साबित हुई.

एयरलाइंस के प्रवक्‍ता ने जारी बयान में कहा, ”हमने आवश्यक सुरक्षा जांच पूरी करने में संबंधित अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग किया.” इस विमान को सुबह 11:45 बजे सुरक्षित बिना किसी घटना के सुरक्षित उतार लिया गया. मानक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए गहन जांच की गई और कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली. इस विमान में 290 यात्री सवार थे, जो सुरक्षित हैं.

/ प्रजेश शंकर

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now