Top News
Next Story
NewsPoint

यमुनानगर: भाजपा सरकार ने दस साल में किया 10 गुणा विकास: कंवर पाल

Send Push

यमुनानगर, 5 अक्टूबर . हरियाणा विधानसभा के चुनावी पर्व में जिला यमुनानगर की चारों विधानसभाओं में मतदान शांतिपूर्ण ढंग से चला. सुबह सात बजे धीमी गति से शुरू हुआ मतदान तेजी पकड़ रहा है.

इसी कड़ी में जगाधरी से भाजपा प्रत्याशी कंवरपाल गुर्जर ने अपनी पत्नी सहित वोट डाला. शनिवार को कंवरपाल गुर्जर जगाधरी विधानसभा के गांव बहादुरपुर जो कि उनका पैतृक गांव है, उस गांव के बूथ नंबर 33 पर अपनी धर्मपत्नी के साथ मतदान करने पहुंचे.मतदान करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी मतदाता इस चुनावी पर्व में बढ़-चढ़कर भाग ले.

कंवरपाल ने कहा कि बड़े लंबे समय से सभी दलों ने जनता के बीच अपनी बातें रखी और अब जनता फैसला करेगी .उन्होंने कहा की मतदान करना सभी का अधिकार है और कर्तव्य भी है.. मतदाताओं से अपील करते हुए उन्होंने कहा की सभी अधिक से अधिक मतदान करें. यही एक अवसर है जिससे आप अपनी मर्जी की सरकार चुन सकते हैं .

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि प्रदेश में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. क्योंकि जिस निष्पक्षता के साथ भारतीय जनता पार्टी ने पिछले 10 सालों में काम किया है उन्हें जनता आशीर्वाद जरूर देगी. वहीं उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में पूर्व की कांग्रेस सरकार की तुलना में भाजपा ने 10 गुना अधिक विकास प्रदेश में किया है.

/ अवतार सिंह चुग

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now