Top News
Next Story
NewsPoint

जयनगर में नाबालिका की हत्या पर बवाल, तृणमूल सांसद प्रतिमा मंडल और भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल के बीच तीखी नोकझोंक

Send Push

कोलकाता, 05 अक्टूबर . दक्षिण 24 परगना के जयनगर में नाबालिका की हत्या और बलात्कार के मामले ने इलाके को उबाल पर ला दिया है. इस मुद्दे को लेकर शनिवार को जयनगर के अस्पताल के बाहर तृणमूल सांसद प्रतिमा मंडल और भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल के बीच तीखी बहस हो गई. भाजपा विधायक ने पुलिस की निष्क्रियता पर सवाल उठाते हुए तृणमूल सांसद को जिम्मेदार ठहराया.

अग्निमित्रा पॉल ने प्रतिमा मंडल से सवाल किया, पुलिस क्यों निष्क्रिय है ? आपको जवाब देना होगा, दीदी! इस पर प्रतिमा मंडल ने हाथ जोड़कर समझाने की कोशिश की, लेकिन अग्निमित्रा का गुस्सा शांत नहीं हुआ. वह बार-बार दोहराती रहीं कि सांसद के रूप में प्रतिमा मंडल को जवाब देना चाहिए. इसके साथ ही भीड़ से गो बैक के नारे भी सुनाई दिए.

शुक्रवार रात एक चौथी कक्षा की छात्रा का शव बरामद हुआ था, जिसके साथ बलात्कार और हत्या का आरोप है. घटना के बाद से ही पुलिस की निष्क्रियता के खिलाफ इलाके में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. स्थानीय लोगों का आरोप है कि जब वे पहले पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराने गए थे, तो पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. बाद में रात में नाबालिका का शव मिला, जिससे पूरे इलाके में हंगामा मच गया.

शनिवार दोपहर, जब अस्पताल में नाबालिका के शव की पोस्टमार्टम प्रक्रिया चल रही थी, उस दौरान भाजपा और तृणमूल समर्थकों के बीच तनाव और बढ़ गया. भाजपा समर्थकों ने अस्पताल के बाहर बैनर और नारेबाजी करते हुए विरोध जताया. कुछ समय बाद, तृणमूल सांसद प्रतिमा मंडल भी वहां पहुंचीं, लेकिन दोनों पक्षों के नेताओं के आमने-सामने आने से स्थिति और गर्मा गई.

इस घटना पर प्रतिमा मंडल ने मीडिया से कहा कि वह मृतक के माता-पिता से मिलकर उनसे बात करना चाहती हैं, लेकिन भाजपा विधायक के विरोध और तनावपूर्ण माहौल के कारण उन्हें अस्पताल के बाहर ही रुकना पड़ा.

इस मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. बारुईपुर पुलिस जिले के एसपी पलाशचंद्र धाली ने बताया कि आरोपित ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है, हालांकि बलात्कार के आरोपों की जांच अभी चल रही है.

/ ओम पराशर

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now