Top News
Next Story
NewsPoint

कोरबा में 12वीं की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ मिली

Send Push

कोरबा, 05 अक्टूबर . हरदी बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय 12वीं की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ बेहोशी की हालत में मिली. छात्रा की हालत बेहद नाजुक है और उसे जिला मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी अनुसार छात्रा शुक्रवार को 10:00 बजे स्कूल गई थी, लेकिन शाम को घर नहीं लौटी. ग्रामीणों ने देर रात उसे गांव के पास स्थित पानी टंकी के नीचे खून से लथपथ बेहोशी की हालत में पाया. घटना की सूचना मिलते ही परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे. छात्रा के पिता ने उसके साथ अनहोनी होने की आशंका जताई है. हरदी बाजार थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. घटना स्थल से छात्रा के चप्पल और पैर के निशान मिले हैं. पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है.

छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी पत्नी की तबीयत खराब थी, इसलिए वह बिलासपुर गया हुआ था. उसने आशंका जताई है कि बेटी के साथ कोई अनहोनी हुई होगी. परिजनों ने पुलिस से जांच कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है.

पुलिस के आला अधिकारी जिला मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए छात्रा का हाल-चाल जाना. पुलिस आशंका व्यक्त कर रही है कि छात्रा ने खुदकुशी करने के लिए पानी टंकी से नीचे छलांग लगाई होगी. पुलिस ने कहा कि जांच के बाद ही घटना के कारणों का पता चल पाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही घटना के कारणों का पता चल पाएगा. पुलिस ने लोगों से संपर्क करने और जानकारी देने की अपील की है.

/ हरीश तिवारी

—————

/ हरीश तिवारी

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now