Top News
Next Story
NewsPoint

अपराध की योजना बनाते दो इनामी अपराधी सहित तीन गिरफ्तार

Send Push

-हथियार और जिंदा कारतूस के साथ लूटी ई रिक्शा बरामद

पूर्वी चंपारण,08 अक्टूबर .अपराध की योजना बनाते दो इनामी अपराधी को हथियार व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है, वही गिरफ्तार अपराधियो की निशानदेही पर पुलिस ने एक माह पहले लूटी गई ई रिक्शा के साथ एक और अपराधी को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार अपराधी की पहचान हरसिद्धि थाना क्षेत्र के झरवा के सबा करीम उर्फ ननकी व संग्रामपुर थाना क्षेत्र के मुरली के अजय साहनी के रूप में किया गया. वही लूट की ई रिक्शा के साथ गिरफ्तार अपराधी की पहचान रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के छोटू कुमार उर्फ ननकी के रूप में किया गया. पुलिस इन अपराधियो की निशानदेही पर इनके गिरोह में शामिल अन्य अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है.

अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि दो इनामी अपराधी किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए ओलहा बाजार के पास देखे गए है. सुचना के आलोक में एसपी स्वर्ण प्रभात के निर्देश पर मेरे नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया.पुलिस टीम ने ओलहा बाजार से झडवा जाने वाले रास्ते मे घेराबंदी कर दो इनामी अपराधियो को गिरफ्तार किया गया. इन अपराधियो के पास से एक देशी कट्टा व 315 बोर की 08 जिंदा कारतूस बरामद किया गया. वही गिरफ्तार अपराधियो के निशानदेही पर एक माह पूर्व जगापकड़ पुरनाडीह के पास से हथियार के बलपर लूट हुई ई रिक्शा को भी बरामद किया गया. इनकी गिरफ्तारी से कई लूट की घटना का खुलासा हुआ है. गिरफ्तार अपराधी सबा करीम उर्फ़ ननकी पर हत्या व लूट सहित आधा दर्जन आपराधिक मामले दर्ज है. जिसपर एसपी द्वारा 20 हज़ार का इनाम रखा गया था.वही अजय सहनी पर हरसिद्धि व संग्रामपुर थाना में आधा दर्जन आपराधिक मामला दर्ज है. इसके ऊपर भी 25 हज़ार का इनाम रखा गया था. छापेमारी टीम में सर्किल इंस्पेक्टर पीके सामर्थ्य,हरसिद्धि थाना अध्यक्ष निर्भय कुमार राय,दरोगा रविरंजन कुमार,पीएसआई संतोषी कुमारी,चौकीदार तफ़सीर आलम सहित अन्य शामिल थे.

/ आनंद कुमार

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now