Top News
Next Story
NewsPoint

दुष्कर्म के आरोपित ने जेल से बाहर आते ही किया नाबालिग का अपहरण, गिरफ्तार

Send Push

हरिद्वार, 6 अक्टूबर . नाबालिग के अपहरण के मामले में फरार चल रहे इनामी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपित नाबालिग से दुष्कर्म करने के मामले में 20 साल का सजायाफ्ता है, जो जमानत पर बाहर आया था.

जानकारी के मुताबिक जनपद के बुग्गवाला क्षेत्र के गोमतीपुरा बुधवाशहीद निवासी एक व्यक्ति ने 29 सितम्बर को पुलिस को तहरीर देकर अपनी नाबालिक पुत्री उम्र 14 वर्ष के बिना बताये घर से कहीं चले जाने के सम्बन्ध में गुमशुदगी दर्ज करायी थी. मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने नाबालिग अपहृता को 5 अक्टूबर को आशीर्वाद वैंडिग प्वाईंट निकट बिहारीगढ से सकुशल बरामद कर लिया.

अपहृता के बयान में गुड्डू उम्र 22 वर्ष निवासी हरिपुर टोगिया थाना बुग्गावाला का नाम प्रकाश में आया. पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर संभावित ठिकानों पर दबिश दी. आरोपित गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार ठिकाने बदल रहा था, जिस पर एसएसपी हरिद्वार द्वारा पांच हजार का इनाम घोषित किया गया था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित गुड्डू को हरिपुर टोंगिया जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर लिया.

आरोपित के खिलाफ पूर्व में भी नाबालिग से बलात्कार का मुकदमा दर्ज है. गुड्डू को न्यायालय पाॅक्सो कोर्ट हरिद्वार द्वारा 20 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई जा चुकी है. वर्तमान में आरोपित उच्च न्यायालय से जमानत पर है. पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया है.

/ डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now