Top News
Next Story
NewsPoint

भाेपाल: सीएम हाउस में केन्द्रीय मंत्री शिवराज और मुख्यमंत्री डाॅ यादव की हुई मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई बात

Send Push

भाेपाल, 30 सितंबर . केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने साेमवार काे भोपाल में सीएम हाउस पहुंचकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से मुलाकात की. इस दौरान दोनों ही नेताओं के बीच काफी देर तक विभिन्न विषयों को लेकर चर्चा हुई. मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बताया कि केन्द्रीय मंत्री चौहान के साथ किसानों के कल्याण तथा प्रदेश में संचालित ग्रामीण विकास योजनाओं के संबंध में विस्तृत सार्थक चर्चा हुई.

दरअसल, मध्य प्रदेश में अतिथि शिक्षकों ने एक दिन पहले रविवार काे सीहाेर में कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान का काफिला रोका दिया था. साथ ही उनसे पूछा था कि आपने जो वादा किया, उसका क्या है. अतिथि शिक्षकाें ने शिवराज सिंह चौहान से हां और न में जवाब मांगा था. कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनसे वादा किया था कि मैं अपनी घोषणा के लिए ताकत लगा दूंगा. ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि शिवराज सिंह चौहान ने सीएम के सामने अतिथि शिक्षकों की बात रखी होगी. दाेनाें राजनेताओं के बीच लंबी बातचीत हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों ने कई मुद्दों पर चर्चा की है. हालांकि, आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी गई है, दोनों में क्या बातचीत हुई है.

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि प्रदेश के विकास और बेहतरी को लेकर चर्चा हुई है. उनकी मुख्यमंत्री से प्रदेश की प्रगति और जनकल्याण से संबंधित विविध विषयों पर सार्थक चर्चा हुई है. इसके अलावा शिवराज सिंह चौहान झारखंड विधानसभा चुनाव के प्रभारी हैं. वह दिल्ली के साथ-साथ झारखंड में सक्रिय रहते हैं. वहीं, सीएम मोहन यादव भी आज साेमवार काे दुमका में चुनावी रैली करने वाले हैं. ऐसे में यह भी हो सकता है कि दोनों नेताओं में झारखंड चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई होगी.

—————

/ नेहा पांडे

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now