Top News
Next Story
NewsPoint

Bigg Boss 18: गुणरत्न सदावर्ते और उनका गधा, क्या होगा इस अनोखे जोड़ी का सफर

Send Push

Gunaratna Sadavarte Bigg Boss 18: सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस के 18वे सीजन के साथ फिर से बतौर होस्ट वापसी कर रहे हैं। इसके साथ ही शो को लेकर कुछ नया और धमाकेदार होने के की एक्साइटमेंट हर बार ही फैंस में बनी रहती है। इस बार फिर से शो के कंटेस्टेंट से लेकर थीम और प्रीमियर को लेकर हर कोई सुपर एक्साइटेड है।

ऐसे में इस बार एक ऐसे अनोखा कंटेस्टेंट शो में शिरकत करता दिखाई देने वाला है जो कि अपने साथ साथ अपने गधे को भी घर के अंदर लेकर जाने वाला है। ये कंटेस्टेंट है एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते। बताया जा रहा है कि गुणरत्न सदावर्ते जब तक बिग बॉस के घर में रहेंगे तब तक उनका गधा Max भी उनके साथ बिग बॉस के घर में ही रहेगा। आइए अब आपको बताते हैं कौन हैं गुणरत्न सदावर्ते...

गुणरत्न सदावर्ते महाराष्ट्र के मशहूर वकील है। वकील के साथ साथ वो मजदूरों का स्वतंत्र संगछन शुरू कर मजदूर नेता भी बन गए। इसके साथ ही चर्चा इस बात की भी है कि गुणरत्न सदावर्ते इस बार होने वाले विधानसभा चुनावों में भी उतर सकते हैं। बिग बॉस के घर नें जाने का कंफर्मेशन खुद गुणरत्न सदावर्ते ने मीडियो को दिए इंटरव्यू में किया है।

इंटरव्यू में गुणरत्न सदावर्ते से पूछा गया कि क्या वो सलमान खान के सामने दबाव महसूस करेंगे, तब उन्होंने कहा, "हमारा नाम ही कॉफ़ी है, हम गुण रतन हैं, एक गुण रत्न, लाख गुण रत्न। लोग डरते हैं मुझसे, मैं बात करता हूँ डंके की चोट की।"

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now