Top News
Next Story
NewsPoint

Ajmer में 22 लाख के जेवर और नकदी लेकर घर से फरार हुई विवाहिता

Send Push

अजमेर न्यूज़ डेस्क, अजमेर के आदर्शनगर थाना इलाके से चार महीने पहले आठ लाख रुपए कैश और करीब 14 लाख रुपए के - गहने लेकर घर से फरार हुई विवाहिता ने पति के चचेरे भाई से शादी कर ली। विवाहिता का वास्तविक पति सुरेश गुर्जर ने अदालत में इस्तगासा पेश कर न्याय की गुहार लगाई है। कोर्ट ने मामले में पुलिस को - मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं। आदर्शनगर थाना पुलिस ने विवाहिता अक्षिता और उसके परिजनों के खिलाफ धोखाधड़ी कर जेवर-नकदी हड़पने सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

आदर्श नगर निवासी सुरेश कुमार गुर्जर पुत्र सोपाल राम ने अदालत में परिवाद दर्ज कर बताया कि वह कर्नाटक में मिठाई की दुकान संचालित करता है। उसका विवाह अक्षिता गुर्जर के साथ 2015 में हुआ था। दोनों के दो बच्चे हैं। 14 जून 2024 को अक्षिता उसकी नाबालिग पुत्री सरिता के साथ घर से चली गई। वह अपने साथ करीब आठ लाख रुपए कैश और करीब 14 लाख कीमत के सोने-चांदी के जेवर भी ले गई। उसे हर संभावित जगह पर तलाश किया गया, लेकिन वह नहीं मिली।

आदर्श नगर थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने पत्नी को तलाशने में दिलचस्पी नहीं दिखाई। उसे जानकारी मिली है कि अक्षिता ने चचेरे देवर दिनेश गुर्जर के साथ गाजियाबाद में गैर कानूनी रूप से दूसरा विवाह कर रजिस्टर्ड भी करवा लिया है। अक्षिता ने उसे शादी का पंजीयन प्रमाण पत्र सोशल मीडिया के माध्यम से भेजकर धमकी दी है कि पुलिस में उसका रसूखात है। उसे ढूंढने की कोशिश ना करें, अन्यथा वह उसके पूरे परिवार के खिलाफ झूठे आरोप लगाकर जेल भिजवा देगी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now