Top News
Next Story
NewsPoint

Dausa लालसोट में बीसीएमओ व दो उप स्वास्थ्य केन्द्र का उद्घाटन

Send Push

दौसा न्यूज़ डेस्क, लालसोट विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को विधायक रामबिलास मीणा ने बीसीएमएचओ ऑफिस और दो उप स्वास्थ्य केंद्रों का लोकार्पण किया। इस दौरान विधायक रामबिलास मीना द्वारा विधानसभा क्षेत्र में निर्माणाधीन राजकीय जिला अस्पताल के समीप 90 लाख रुपए की लागत से बने नव निर्मित ब्लॉक सीएमएचओ कार्यालय, 3.5 करोड़ का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोल और 41 लाख से निर्मित उपस्वास्थ्य केंद्र किराड़ी के नवीन भवनों का लोकार्पण किया गया।

लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान ग्राम किराड़ी में विधायक रामबिलास मीणा ने आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में उपस्वास्थ्य केंद्र पर आमजन को 10 प्रकार की जांच और 121 प्रकार की निशुल्क दवाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। जिससे आमजन की बीपी, शुगर की नियमित जांच हो सके और आमजन को ह्रदय रोग जैसी असाध्य बीमारियों का समय रहते ही उच्च उपचार मिल सके। वही क्षेत्र के गोल गांव में विधायक के द्वारा आमजन के बेहतर उपचार के लिए हॉस्पिटलो में रिक्त पदों पर पर्याप्त स्टाफ लगवाने की घोषणा की और बीसीएमएचओ डॉ. पवन कुमार जैन ने उद्बोधन देते हुए कहा कि आमजन को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाना ही चिकित्सा कर्मियों का मुख्य ध्येय है व चिकित्सालयों में उपचार के लिए आने वाले मरीजों के साथ सहज व्यवहार कर संवेदना रखते हुए मरीजों का बेहतर उपचार करने के लिए चिकित्सा कर्मियों को निर्देशित किया।

कार्यक्रम के दौरान संभापति पिंकी चतुर्वेदी शम्भू लाल कुईवाला, समाजसेवी सोनू बिनोरी रामप्रसाद बगड़ी, जिला परिषद सदस्य श्रीनारायण मीना , मीठालाल मीना, गोल सरपंच घासीलाल रैगर , चांदसेन सरपंच कोशल्या देवी, मिर्जापुरा सरपंच सांवली देवी मीना , वीरेन्द्र सिंह , चिराग जोशी, राजेश सैनी, प्रकाश मीना, सुरेश सैनी, जेपी सैनी, एल एन भारद्वाज, पार्षद नगर परिषद लालसोट, सत्यनारायण बोहरा,कांजी सूरतपुरा, रूप सिंह सूरतपुरा, अनिल बुर्जा, राजेंद्र स्वामी, पीएमओ डॉ राजकुमार सेहरा ,एईएन अजय जोरवाल सहित कई लोग कार्यक्रम के दौरान उपस्थित रहे।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now