Top News
Next Story
NewsPoint

Ajmer बर्फ फैक्ट्री में मिला युवक का जला हुआ शव, जाँच जारी

Send Push

अजमेर  न्यूज़ डेस्क, अजमेर के गेगल थाना क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित बर्फ फैक्ट्री में युवक की जली हुई लाश मिली है। लाश मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल और डॉग स्क्वायर टीम को बुलाया गया। टीम ने मौके से सबूत जुटाएं है। पुलिस ने युवक की बॉडी को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट कर जांच शुरू कर दी है।

गेगल थाना प्रभारी भवानी सिंह ने बताया कि थाने से करीब 1 किलोमीटर दूर इंडस्ट्रियल एरिया में जेजे चिल्ड के नाम से बर्फ फैक्ट्री है। फैक्ट्री के अंदर सुबह 6 बजे के करीब जली हुई बॉडी मिलने की थाने पर सूचना मिली थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश ओरिया निवासी लव कुश(24) पुत्र अमर सिंह से हुई है। मृतक के परिवार वालों को इसकी सूचना देकर बॉडी को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। युवक की किन परिस्थितियों में मौत हुई इसे लेकर जांच जारी है। साथ ही परिवार के द्वारा जो भी रिपोर्ट दी जाएगी उस पर नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

एफएसएल और डॉग स्क्वॉड ने जुटाएं सबूत

पुलिस टीम के द्वारा मौके पर एफएसल, डॉग स्क्वायड और मोब टीम को बुलाया गया। टीम के द्वारा घटनास्थल से सबूत जुटाए गए हैं। मृतक की बॉडी एक पलंग के ऊपर पूरी तरीके से जल चुकी थी। पलंग भी पूरा जला हुआ था। इसके साथ ही मृतक का मोबाइल भी पलंग पर चार्जर से कनेक्ट होकर लगा हुआ था। मोबाइल भी पुलिस को जला हुआ बरामद हुआ है।

नवंबर में शादी होने वाली थी, CCTV चेक कर रही पुलिस

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि मृतक की नवंबर में शादी होने वाली थी। इसके साथ ही पुलिस फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी चेक कर रही है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now