Top News
Next Story
NewsPoint

केंद्रीय राज्यमंत्री ने अंग्रेजों और कांग्रेस की नीति को बताया एक जैसा, वीडियो में सामने आई बड़ी वजह

Send Push

जयपुर न्यूज़ न्यूज़ !!! केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री और भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष भागीरथ चौधरी ने कहा कि कांग्रेस और अंग्रेजों की नीति एक जैसी रही है। फूट डालो और राज करो की नीति पर कांग्रेस चली है और कांग्रेस ने गरीबों को हटाने का काम किया है।

चौधरी ने कहा- कांग्रेस पार्टी और अंग्रेजों की नीति एक जैसी रही. कांग्रेस पार्टी ने 55 साल तक शासन किया और 'गरीबी हटाओ' का नारा दिया लेकिन गरीबों को नहीं हटाया. उन्होंने कहा कि अंग्रेजों और कांग्रेस की नीति एक जैसी है. 'फूट डालो और शासन करो।' उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीति गरीबों, अशिक्षितों और अशिक्षितों को बनाए रखने की है ताकि उन्हें वोट मिले और वे सत्ता का आनंद लेते रहें।

मावली के पूर्व विधायक की पीठ थपथपाई

चौधरी ने कहा-भाजपा राज में पूर्व में स्व. अटल बिहारी वाजपेई और वर्तमान नरेंद्र मोदी सरकार ने गरीबों और किसानों को आगे बढ़ाने का काम किया है। मंच पर ही मंत्री चौधरी ने मावली के पूर्व विधायक दलीचंद डांगी की पीठ थपथपाई और कहा कि ये किसान का बेटा है, जिसने अपने कार्यकाल में जैसा विकास किया. यह आज भी मजबूती से खड़ा है.

बड़े अधिकारी मौजूद नहीं हैं

कार्यक्रम में देहात भाजपा जिला अध्यक्ष चंद्रगुप्त सिंह चौहान, मावली भाजपा प्रत्याशी कृष्ण गोपाल पालीवाल, प्रभारी दिनेश कावड़िया, महिला मोर्चा देहात जिला अध्यक्ष रितु अग्रवाल सहित युवा मोर्चा, ओबीसी मोर्चा आदि के अध्यक्ष मौजूद नहीं रहे, जिसे लेकर चर्चा रही। जो अधिकारी वहां आये.

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!!

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now