Top News
Next Story
NewsPoint

SOG के हाथ लगी बड़ी सफलता, SI Paper Leak मामले में मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण का भाई पुणे से गिरफ्तार

Send Push

जयपुर न्यूज़ डेस्क, राजस्थान में एसआई भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में एसओजी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सरगना भूपेंद्र सारण के भाई गोपाल सारण को पुणे से गिरफ्तार कर लिया है। एसओजी ने उसे कोर्ट में पेश कर पांच दिन का रिमांड लिया है। उसकी पेपर लीक में भूमिका को लेकर गहनता से पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि उससे पूछताछ में हुए खुलासों के आधार पर और भी गिरफ्तारियां संभव है।

एसओजी के एडीजी वीके सिंह ने भूपेंद्र सारण की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि गोपाल सारण को पुणे से पकड़कर रविवार देर रात को जयपुर लाया गया। उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। उसकी पेपर लीक में भूमिका को लेकर गहनता से पूछताछ की जा रही है। उसकी पूछताछ में हुए खुलासों के आधार पर इस मामले में कुछ और गिरफ्तारियां हो सकती है।


छह अभ्यर्थियों को पेपर पढ़ाकर बनाया एसआई

बताया जा रहा है कि भूपेंद्र सारण ने ही गोपाल सारण को पेपर उपलब्ध करवाया था। उसने छह अभ्यर्थियों को पेपर पढ़वाया था। जिन छह अभ्यर्थियों को पेपर दिया वे सभी अभ्यर्थी पास होकर एसआई बन गए। ये सभी छह एसआई अभ्यर्थी ट्रेनिंग सेंटर से अनुपस्थित चल रहे हैं। ऐसे में गोपाल सारण की गिरफ्तारी के बाद अब एसओजी पुलिस अकादमी से छह और एसआई को गिरफ्तार कर सकती है।
 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now