Top News
Next Story
NewsPoint

अश्विन को पछाड़ते हुए बुमराह टेस्ट में बने नंबर 1 गेंदबाज तो स्पिनर ने कह डाली ये बड़ी बात

Send Push
image

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन का इनाम मिला। बुमराह अब ICC की ताजा टेस्ट रैंकिंग के अनुसार रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को पछाड़कर नंबर-1 टेस्ट गेंदबाज बन गए है। अब अश्विन ने बुमराह के टेस्ट में नंबर 1 गेंदबाज बनने पर बधाई दी है।

बुमराह जैसे ही टेस्ट में नंबर 1 रैंक वाले गेंदबाज बने, अश्विन ने तेज गेंदबाज की जमकर तारीफ करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उनकी एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि, आप यहां होना डिजर्व करते है। आपको बता दे कि बुमराह और अश्विन ने बांग्लादेश के खिलाफ खेली गयी टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा 11-11 अपने नाम किये थे। इन दोनों ने भारत को बांग्लादेश के खिलाफ टीम को 2-0 से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Ashwin#39;s Instagram story for Jasprit Bumrah - You Belong here. Bumrah over-took Ashwin as the number 1 ranked bowler today. pic.twitter.com/iWSKl88o7M

mdash; Johns. (@CricCrazyJohns) October 2, 2024

भारतीय टीम की बात करें तो वो अब 16 अक्टूबर से घर पर ही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्की करने के लिए भारत के लिए ये दोनों टेस्ट सीरीज महत्वपूर्ण है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now