Top News
Next Story
NewsPoint

फैंस का प्यार देख दंग रह गए रोहित शर्मा, अपनी जान बचाने के लिए कार की ओर लगाई लंबी दौड़, यह रही वीडियो

Send Push
Rohit SHarma (Pic Source-X)

भारतीय वनडे और टेस्ट टीम के कप्तान रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए मुंबई में जमकर अभ्यास कर रहे हैं। हालांकि अभ्यास सत्र के बाद उनके तमाम फैंस को रोहित शर्मा के लिए चेज करते हुए देखा गया जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है। रोहित शर्मा जो मुंबई के रिलायंस कॉरपोरेट पार्क में अभ्यास कर रहे थे उन्हें अपने कार की ओर भागते हुए देखा गया और उनके पीछे तमाम फैंस भी तस्वीर और ऑटोग्राफ लेने के लिए दौड़ रहे थे।

बता दें कि, हाल ही में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ दो मैच की टेस्ट सीरीज खेली थी। इस दो मैच की टेस्ट सीरीज को टीम इंडिया ने 2-0 से अपने नाम किया था। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया की ओर से सभी खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि तमाम फैंस रोहित शर्मा का मुंबई के रिलायंस कॉरपोरेट पार्क से निकलने का इंतजार कर रहे हैं। रोहित शर्मा जैसे ही अभ्यास सत्र के बाद बाहर आए तमाम क्रिकेट फैंस को उनके लिए चीयर करते हुए देखा गया। रोहित शर्मा भी तमाम फैंस से अपील कर रहे थे कि वो प्रैक्टिस एरिया को छोड़ दें। जैसे ही भारतीय कप्तान RCP से बाहर निकले वो तुरंत अपनी कार की ओर भागे।

यह रही वीडियो:

टीम इंडिया इस समय बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैच की टी20 सीरीज खेल रही है। रोहित शर्मा ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 को जीतने के बाद टी20 फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई दो मैच की टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा ने सिर्फ 42 रन बनाए थे। हालांकि कानपुर टेस्ट में उनकी कप्तानी में टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को करारी शिकस्त दी थी।

अब टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसकी शुरुआत 16 अक्टूबर से बेंगलुरु में हो रही है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में टीम 74.24 के पॉइंट प्रतिशत के साथ पहले पायदान पर है। न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैच की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेलेगी जिसकी शुरुआत 22 नवंबर से पर्थ में हो रही है।

जो रूट सर्वाधिक टेस्ट रन बनाने के मामले में इस नंबर पर पहुंचे

IPL 2025: लखनऊ सुपर जायंट्स इन 6 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

IPL 2025: पंजाब किंग्स इन 6 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

“बांग्लादेश घटिया क्रिकेट खेल रहा है”- आकाश चोपड़ा

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले भारतीय बल्लेबाज-

IPL 2025: राजस्थान रॉयल्स इन 6 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

IPL 2025: सनराइजर्स हैदराबाद इन 6 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

27 साल के हुए ऋषभ पंत, क्रिकेट में उनके खास रिकॉर्ड्स पर डालें नजर-

महिला टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए सर्वाधिक विकेट लेने वाली गेंदबाज-

महिला टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनानी वाली बल्लेबाज-

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now