Top News
Next Story
NewsPoint

गैर मर्द के साथ संबंध बना रही था महिला, मासूम बेटे ने देखा तो आंखों के सामने कराया कत्ल….

Send Push

कटिहार. बिहार में मां-बेटे के मधुर और पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक कलंक कथा सामने आई है जहां एक मां ने अपने अवैध संबंध का राज खुलने के डर से अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे की हत्या कर दी. आरोपी महिला ने अपने ही 10 साल के बेटा की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना बिहार के कटिहार जिला की है. दरसलल देर रात डंडखोरा थाना क्षेत्र के रायपुर वार्ड नंबर 10 में ये घटना हुई थी.

इस मामले में पुलिस ने तौसीफ की मां रुखसाना और उसके प्रेमी नौशाद को गिरफ्तार करते हुए घटना का खुलासा कर लिया है साथ ही जिस धारदार चाकू से गला रेतकर तौसीफ की हत्या की गई थी उसे भी बरामद कर लिया है. मुख्यालय डीएसपी रश्मि ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले को घटना के बाद तौसीफ के पिता मोहम्मद क्यूम अंसारी के बयान पर दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था. बाद में पुलिस को इस मामले की जांच में पता चला कि तौसीफ की मां रुखसाना ही असली गुनहगार है.

उसने अवैध प्रेम संबंध का पोल खुलने के डर से उस रात तौसीफ की हत्या करवाई थी. दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह भी कबूल लिया है. स्थानीय सूत्रों की मानें तो तौसीफ को अपनी मां और उनके प्रेमी नौशाद कि इस अवैध संबंध की पहले से ही कुछ भनक लगी हुई थी. इस बारे में उसने अपने पिता से भी शिकायत की था पर उस रात जब घर पर और कोई मौजूद नहीं था तो तौसीफ की मां रुखसाना से मिलने एक बार फिर नौशाद घर पहुंच गया.

इस दौरान दोनों को तौसीफ ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया और फिर बात को दबाने के लिए नौशाद ने धारदार हथियार से तौसीफ की मां की मौजूदगी में ही उसकी गला रेतकर हत्या कर दी. घटना के बाद तौसीफ की मां लगातार पुलिस को कंफ्यूज करती रही, मगर जब पुलिस की तफ्तीश तेज हुई तो उसने गुनाह कबूला और कहा कि गला रेतकर बेटे की हत्या करा दी. एक मां की इस कलंक कथा को लेकर पूरे जिले में चर्चा यह है कि आखिर एक मां कैसे इतना निर्दयी हो सकती है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now