Top News
Next Story
NewsPoint

पति के सामने ही पत्नी अपने बायफ्रेंड के साथ करती ये काम, जब भर जाता मन तो फिर पति को देती मौका, आखिर में होता….,

Send Push

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के झालावाड़ जिले में एक ऐसा बड़ा कांड सामने आया हैं, जिसकों जान हर कोई हैरान परेशान है। इस मामले को सुन एक बार तो पुलिस के भी हाथ पैर फूल गए और अब जाकर मामले का खुलासा किया है।

बता दें की घर में युवक की लाश मिली थी अब इस मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने युवक का मर्डर करने के मामले में उसकी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। दोनों ने मिलकर पूरी वारदात को अंजाम दिया था।

घर में मिली थी युवक की लाश
मीडिया रिपोटर्स की माने तो मामला झालावाड़ जिले के सुनेल थाना क्षेत्र का है। यहां के संगरिया गांव में 17 सितंबर की सुबह गांव के ही रहने वाले युवक शिवराज सिंह की लाश उसके ही घर में पड़ी हुई मिली। शिवराज की बेटी ने अपने पिता की बॉडी को पड़े हुए देखा और बाकी लोगों को इसकी सूचना दी। शिवराज की बेटी ने देखा था कि उसके पिता खून से लथपथ थे और उनके हाथ में एक बिजली के हीटर का तार भी लिपटा था। उसने यह बात अपने घरवालों को बताई। घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को मामला शुरू से ही संदिग्ध लग रहा था।

इस तरह हुई वारदात
मीडिया रिपोटर्स की माने तो पुलिस ने घर के लोगों से पूछताछ की। घटना के दिन रात को मृतक शिवराज की पत्नी किरण ने अपने छोटे बेटे और बेटी को सुला दिया। रात के समय शिवराज की बेटी की आंख खुली तो उसने देखा कि मां कमरे में पड़े हुए खून के छींटे साफ कर रही है और पोछा भी लगा रही है। इसके बाद वह सो गई। सुबह उसने पिता की लाश को देखा तो उसे रात की बात पूरी समझ आ गई। पुलिस ने जब मामले में मृतक की पत्नी किरण से पूछता की तो उसने बताया कि उसके सुंदरलाल के साथ अवैध संबंध है। दोनों ने शिवराज से छुटकारा पाने के लिए पहले तो उसके सिर पर हथौड़ा मार दिया लेकिन जब वह नहीं मरा तो हाथ पर तार के जरिए करंट लगा दिया।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now