Top News
Next Story
NewsPoint

भाजपा प्रत्याशियों के साथ कुरुक्षेत्र के दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे नायब सिंह सैनी

Send Push

कुरुक्षेत्र, 8 अक्टूबर . हरियाणा में विधानसभा चुनाव परिणाम के नतीजे 8 अक्टूबर को घोषित होने है. एग्जिट पोल में जहां कांग्रेस को बहुमत मिलने के आंकड़े नजर आ रहे हैं तो वहीं मौजूदा कार्यवाह सीएम नायब सिंह सैनी का मानना है कि चुनाव परिणाम एक्जिट पोल के नतीजों को पलट देंगे और प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनेगी.

मतगणना के दिन नायब सिंह, थानेसर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सुभाष सुधा और शाहबाद से भाजपा के प्रत्याशी सुभाष कलसाना कुरुक्षेत्र के दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे. इस दौरान सैनी ने भगवान हनुमान की पूजा की और मंदिर में मौजूद शिवलिंग पर जल भी अर्पण किया.

मतदान के अगले ही दिन नायब सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा था कि ‘8 तारीख को जनता देगी जवाब, और ये कि कहेंगे ईवीएम है खराब.’ उन्होंने कहा था, “8 तारीख को हम सरकार बना रहे हैं. मेरे पास रिपोर्ट है. 8 तारीख के बाद सब आपके सामने होगा और जनता जवाब देगी. इसके बाद विपक्षी ईवीएम को दोष देंगे. कई सीटों पर हमारा मुकाबला था. भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है.”

इससे पहले नायब सिंह सैनी मतदान से ठीक पहले नवरात्रि के अवसर पर पंचकूला में मनसा देवी मंदिर में भी गए थे. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए हरियाणा सरकार द्वारा जनता के लिए किए गए कार्यों पर बात करते हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत के प्रति पूरा भरोसा व्यक्त किया था.

उन्होंने कहा था,” हरियाणा में भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने आकर के लोगों के बीच में इंटरेक्शन किया है प्रदेश का आज एक पॉजिटिव माहौल बना है. लोग पीएम नरेंद्र मोदी के तत्वाधान में प्रदेश को तीव्र गति से विकास की नई ऊंचाइयों के ऊपर पहुंचाने के लिए तैयार हैं. हमने अपनी सरकार के विजन को प्रदेश के लोगों के सामने रखा है जिसे जनता ने स्वीकार भी किया है. हमें पूर्ण विश्वास है भारतीय जनता पार्टी हरियाणा में तीसरी बार बहुत बड़े बहुमत के साथ सरकार बना रही है.”

नायब सिंह सैनी ने कहा था कि हमने पिछले 10 वर्षों में जो लोगों के हित में, जो प्रदेश के हित में जितने भी कदम उठाए हैं, वह कदम प्रदेश की मजबूती को, प्रदेश को ऊंचाइयों के ऊपर पहुंचाने के उठाए हैं. लोगों को उनका जबरदस्त लाभ मिला है. हरियाणा पिछले 10 वर्षों के अंदर विकसित हरियाणा बना है. आने वाले समय के अंदर हमने यह संकल्प लिया है कि हरियाणा को तीव्र गति से विकास की और ऊंचाइयों पर पहुंचाने का काम हमारी सरकार करेगी. जो भी सुविधाएं लोग प्रदेश के लोगों को चाहिए या उनकी तरफ से जो सुझाव आएंगे, उन सुझावों के ऊपर काम करते हुए हरियाणा को आगे बढ़ाने का काम करेंगे.

एएस/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now