Top News
Next Story
NewsPoint

भाजपा ने चुनाव परिणाम के दिन राहुल गांधी के विदेश में होने पर उठाए सवाल

Send Push

नई दिल्ली, 8 अक्टूबर . भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव परिणाम के दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी के विदेश में होने पर सवाल उठाए हैं. इसके साथ ही मालवीय ने दलितों द्वारा हरियाणा में कांग्रेस को नकारे जाने की बात कहते हुए झारखंड और महाराष्ट्र के आगामी विधानसभा चुनावों में भी जीत का दावा किया है.

राहुल गांधी के नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कहा, “हरियाणा में जलेबी की फैक्ट्री लगाने वाले और हिंदुस्तान के करोड़ों हलवाइयों के पेट पर लात मारने का सपना देखने वाले राहुल गांधी चुनाव परिणाम के दिन विदेश में हैं. ये कैसा नेतृत्व है, जो हार में अपने कार्यकर्ताओं के साथ नहीं खड़ा है?”

इसके साथ ही झारखंड और महाराष्ट्र के आगामी विधानसभा चुनावों में भी जीत का दावा करते हुए मालवीय ने अपने अगले पोस्ट में कहा, “राहुल गांधी का ‘हम आरक्षण हटा देंगे’ का हरियाणा में उल्टा असर हुआ है. दलितों ने कांग्रेस के झूठ को नकार दिया है. भाजपा 17 एससी सीटों में से 9 पर आगे चल रही है. 2019 में भाजपा को इन 17 में से सिर्फ 5 पर जीत मिली थी. झारखंड और महाराष्ट्र में दलित कांग्रेस को नेस्तनाबूद कर देंगे.”

मालवीय ने जम्मू-कश्मीर में मतगणना के रुझानों को लेकर भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष किया.

बता दें कि मतगणना के रुझानों के अनुसार हरियाणा में भाजपा लगातार तीसरी बार सरकार बनाने की ओर अग्रसर है. वहीं, जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस के गठबंधन को बहुमत मिलता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि, सभी राजनीतिक दलों को अभी अंतिम परिणाम का इंतजार है.

एसटीपी/एबीएम

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now