Top News
Next Story
NewsPoint

दिनदहाड़े कलेक्शन एजेंट से 10 लाख की लूट, बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

Send Push

ग्रेटर नोएडा, 7 अक्टूबर . ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े एक कलेक्शन एजेंट से बाइक सवार लुटेरों ने 10 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है. बदमाशों को पकड़ने के लिए कई टीम बनाई गई है. साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी चेक किया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ऐच्छर इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से 10 लाख की लूट को अंजाम दिया. सोमवार दोपहर करीब 1:30 बजे घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना कर रहे हैं. इसके साथ ही पुलिस पीड़ित से पूछताछ कर रही है.

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को अंजाम देने वाले बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश कासना की तरफ भाग निकले. पुलिस की कई टीम ने बदमाशों की तलाश में सर्च अभियान चलाया. लेकिन, अभी तक बदमाशों के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाल रही है.

माना जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाले बदमाश घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं. पुलिस की अलग-अलग टीम सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इस घटना के बाद पुलिस लगातार आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है. इस मामले में पीड़ित कलेक्शन एजेंट से भी पूछताछ की जा रही है कि इस रकम के बारे में किस-किस को जानकारी थी.

पीकेटी/एबीएम

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now