Top News
Next Story
NewsPoint

जींद विधानसभा से 'आप' प्रत्याशी वजीर ढांडा ने किया मतदान, लोगों से की खास अपील

Send Push

जींद, 5 अक्टूबर . हरियाणा विधानसभा की सभी सीटों पर वोटिंग जारी है. जींद सीट पर भी मतदान की प्रक्रिया सुबह 7 बजे शुरू हो गई. वोटिंग को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. बूथों पर लंबी-लंबी कतारें लगी हुई, सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं. इसी बीच, आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी वजीर ढांडा ने जींद के अहिरका गांव में मतदान किया.

इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की कि वह अपने मताधिकार का सही उपयोग करें और अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें.

वोट डालने के बाद वजीर ढांडा ने कहा कि आज गणतंत्र का पर्व है, वोटिंग हर व्यक्ति की जिम्मेदारी भी है. मैं सभी से अपील करता हूं कि वह अपने मतदान का प्रयोग अवश्य करें. जब तक हम अपने मताधिकार का सही ढंग से उपयोग नहीं करेंगे, तब तक हम एक अच्छी सरकार नहीं बना पाएंगे. इसलिए, मैंने आज सुबह अपना वोट डालकर अपने कर्तव्य का पालन किया है. मैं चाहता हूं कि हर व्यक्ति अपने कर्तव्य का निर्वहन करें और इस गणतंत्र पर्व को मनाकर एक ऐसी सरकार का चुनाव करें जो जनता के हितों को प्राथमिकता दे और देश को आगे बढ़ाए.

उन्होंने आगे कहा कि आपको अपने पसंद के नेताओं को चुनने का अधिकार है. हम अक्सर राजनेताओं की आलोचना करते हैं, लेकिन आज आपके पास अपने पसंदीदा, ईमानदार और साफ छवि के नेता को चुनने का अवसर है.

उल्लेखनीय है कि हरियाणा में नई सरकार के गठन के लिए शाम 6 बजे तक प्रदेश की सभी 90 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. वहीं, 8 अक्टूबर को चुनावी नतीजे घोषित किए जाएंगे. हरियाणा विधानसभा का यह चुनाव काफी दिलचस्प हो गया है. एक तरफ भाजपा सत्ता में बने रहने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस सत्ता में वापसी के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. इस सबके बीच आम आदमी पार्टी (आप) भी हरियाणा में अपनी जमीन तलाश रही है.

पीएसके/एएस

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now