Top News
Next Story
NewsPoint

37 साल की हुईं एक्ट्रेस हिना खान, फैंस से की खास अपील

Send Push

मुंबई, 2 अक्टूबर . ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हिना खान बुधवार को 37 साल की हो गईं. उन्होंने अपने 37वें जन्मदिन पर अपने फैंस से उनके लिए प्रार्थन करने की अपील की. उन्होंने कहा कि उनका जीवन अभी जारी है.

दरअसल, हिना खान ने मंगलवार को “सेवा साहस संस्कृति” का जश्न मनाने के लिए नमो भारत कार्यक्रम में रैंप वॉक किया. उन्होंने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनी थी. इस दौरान फैशन शो में कई बॉलीवुड हस्तियों के अलावा कैंसर और 26/11 के पीड़ितों ने भी हिस्सा लिया. हिना ने फैशन शो में शामिल होने पर खुशी भी जाहिर की.

हिना ने से खास बातचीत में कहा, “जब मनीष ने मुझे इस कार्यक्रम के लिए बुलाया तो मैंने कहा मनीष मैं एक कैंसर सर्वाइवर हूं, जो अब भी इससे जूझ रही है. लेकिन मनीष ने कहा कि आप बहुत अच्छा कर रही हैं, आपकी यात्रा बहुत प्रेरणादायक है. हम आपको अपने साथ पाकर बहुत खुश होंगे. साथ ही लोगों के लिए आपकी यात्रा के बारे में जानना भी महत्वपूर्ण है. यही कारण है कि मैं इस नमो भारत पहल का हिस्सा हूं और टीम द्वारा आयोजित इस सुंदर कार्यक्रम का हिस्सा बनी हूं.”

उन्होंने आगे कहा, “इस इवेंट में सभी से मिलकर वाकई बहुत अच्छा लगा है. मेरी जीवन यात्रा अब भी जारी है और मैं वास्तव में इसे लड़ रही हूं. मुझे पता है कि मेरे साथ लोगों का आशीर्वाद है. मैं इस इवेंट में सभी कैंसर सर्वाइवर लोगों से मिली और मुझे उनसे बहुत हिम्मत मिली है. मैं यहां भारत की भावना का जश्न मनाने आई हूं और हम सभी को एक-दूसरे को सलाम करना चाहिए. इस दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं है. आपको बस धैर्य और साहस रखना होगा.”

हिना खान के करियर की बात करें तो उन्हें मशहूर टीवी शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” से पहचान मिली थी.

उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में कहा, “मेरे पास विदेश जाकर अपना इलाज करवाने का विकल्प था, लेकिन मैंने अपने देश को चुना. हमारे पास भारत में सबसे अच्छे डॉक्टर हैं और यहां सब कुछ अच्छे तरीके से चल रहा है.”

उन्होंने अपने 37वें जन्मदिन के बारे में कहा, “कृपया मुझे आशीर्वाद दें और अपना प्यार दें, और मेरे लिए प्रार्थना करें.”

एफएम/एकेजे

The post 37 साल की हुईं एक्ट्रेस हिना खान, फैंस से की खास अपील first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now