Top News
Next Story
NewsPoint

दिल्ली प्रीमियर लीग : वाटिका की धमाकेदार जीत

Send Push

नई दिल्ली, 9 अक्टूबर . डीएसए प्रीमियर लीग में बुधवार को यहां अंबेडकर स्टेडियम पर खेले गए नीरस मैचों में उस समय यकायक जान पड़ गई जब पहली लीग की विजेता वाटिका एफसी ने पिछड़ने के बाद फ्रेंड्स यूनाइटेड को छकाते हुए 2-1 की रोमांचक जीत दर्ज की. दिन के पहले मुकाबले में सीआईएसएफ ने सुदेवा एफसी को गोल रहित बराबरी पर रोक कर अंक बांटे.

वाटिका के लिए कुशाग्र कक्कड़ और अभिषेक बाक्सला ने दमदार गोल जमाए. वाटिका और फ्रेंड्स यूनाइटेड के बीच खेला गया दूसरा मैच पहले हाफ तक ऊंचाइयों को नहीं छू पाया. हालांकि फ्रेंड्स यूनाइटेड ने 12वें मिनट में कप्तान अजय सिंह के गोल से बढ़त बना ली लेकिन इसके बाद वह सब हुआ जिसकी कल्पना नहीं थी.

लगातार दो मैच हारने वाली वाटिका ने तेवर बदले और अनुभवी खिलाड़ियों से सजी फ्रेंड्स यूनाइटेड को दौड़ा दौड़ा कर थकाने की रणनीति अपनाई, जोकि कारगर रही. एक तरफ अजय, महिप अधिकारी, अंकित और अक्षय हुरिया बार बार मौके गंवाते रहे तो वाटिका की युवा फौज सही मौका तलाशने में व्यस्त रही. अंततः पंकज नेगी की रणनीति काम आई और 63वें मिनट में कुशाग्र कक्कड़ का गोल रंग लाया और वाटिका ने फ्रेंड्स की यूनिटी को ध्वस्त कर डाला. हाओकीप, हर्ष बरथवाल और विपुल ने बेहतर तालमेल के साथ लगभग हारी हुई बाजी को जीत की ओर बढ़ाया.

लंबी सीटी से कुछ पहले अभिषेक बाक्सला ने दर्शनीय गोल जमा कर वाटिका को पहली जीत का स्वाद चखाया. बेशक, टीम वर्क और बेहतर तालमेल से वाटिका को जीत मिली. विजेता टीम के लिए पंकज, बाक्सला, कसोमवोशी, अर्जुन , विपुल और आशीष ने मैच का परिणाम तय करने में बड़ा रोल अदा किया.

आरआर/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now