Top News
Next Story
NewsPoint

कांग्रेस को भ्रम और झूठ का जवाब केदारनाथ उपचुनाव में मिलेगा: महेंद्र भट्ट

Send Push

देहरादून, 09 अक्टूबर . भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भटृ ने कहा कि भ्रम और झूठ की राजनीति का जवाब कांग्रेस को हरियाणा के बाद अब केदारनाथ उपचुनाव और राज्य की निकाय चुनाव में भी मिलना तय है.

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने हरदा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सनातन और देश को बांटने वाली कांग्रेस को अब देवभूमिवासी भी केदारधाम के अपमान का दंड अवश्य देंगे. हरियाणा में मिली हार से स्थानीय कांग्रेस का विश्वास पूरी तरह हिल चुका है और उनके नेताओं की बची-खुची गलतफहमी केदारनाथ उपचुनाव में दूर हो जाएगी.

उन्होंने हरीश रावत के बयान पर कहा कि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि संविधान हाथ में लेकर चुनाव लड़ने वाली कांग्रेस को अब हरियाणा की जनता का जनादेश स्वीकार नहीं है. जो कल तक जातीय जनगणना और जातिवादी राजनीति को अपनी जीत का मूल मंत्र बताते नहीं थक रहे थे वहीं आज हम पर समाज को बांटने का झूठा आरोप लगा रहे हैं.

उन्होंने श्री केदारनाथ की अहवेलना पर कहा कि हरदा को देश दुनिया में 2013 की आपदा में गमगीन केदारघाटी में रंगारंग कार्यक्रम कराते हुए देखा गया. वहीं तत्कालीन मंदिर समिति अध्यक्ष गोदियाल की उस झूठी श्रद्धा को,जिसमे उन्होंने मंदिर गर्भगृह में करोड़ों हिंदुओं की आस्था को अपने जूतों से रौंदा उसे भी देखा. हिटो केदार के नाम पर लाखों रुपये हरीश रावत ने अपने चहेते नेताओं में बांटे,उसे भी कोई नहीं भूला है. जिस कांग्रेस की सरकारों ने देवभूमि के पावन धामों की कभी सुध नहीं ली वह आज विकास और विरासत के मूलमंत्र पर देवभूमि को आगे बढ़ाने वाली हमारी नीतियों पर उंगलियां उठा रहे हैं.

महेंद्र भटृ ने कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती केदार घाटी का विकास हो,जिसका प्रमाण तो स्वयं उनके प्रदेश अध्यक्ष माहरा केदार नाथ में विकास कार्यों पर रोक लगाने के लिए कोर्ट जाने की बात कहकर दे चुके हैं. फिलहाल कांग्रेस के षड्यंत्र देवभूमि में किसी भी तरह से सफल नहीं होने वाले हैं और सभी चुनावों में भाजपा की रिकॉर्ड जीत दर्ज करेगी.

/ राजेश कुमार

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now