Top News
Next Story
NewsPoint

हरियाणा चुनाव : केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने किया मतदान, सरकार बनाने का किया दावा

Send Push

करनाल, 5 अक्टूबर . हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी है, मतदान शाम 6 बजे तक चलेगा. प्रदेश के करीब 2 करोड़ मतदाता उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने करनाल के प्रेम नगर स्थित सरकारी स्कूल में मतदान किया.

मतदान करने के बाद मनोहर लाल ने मीडिया से बात करते हुए प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का दावा किया. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला.

इस दौरान उन्होंने कहा कि करनाल की सीट बहुत अच्छी और कंफरटेबल है. मैं यहां से लगातार तीन चुनाव लड़ चुका हूं, दो विधानसभा का और एक लोकसभा का. आज हमारे साथी जगमोहन यहां से चुनाव लड़ रहे हैं. जहां तक कमल का सवाल है, पूरी लोकसभा में हमारी स्थिति मजबूत है. करनाल लोकसभा की सभी 9 विधानसभा सीट पर भाजपा जीत दर्ज करेगी. हमारे पास बहुत अच्छे कार्यकर्ता हैं, जो इस बार जीत के लिए तैयार हैं.

उन्होंने कहा कि आपको पता है कि कांग्रेस के घर में कितनी निराशा है. उनकी स्थिति जगजाहिर है. उनका तनाव बाहर आ रहा है, और इसका संदेश जनता में भी है. जनता में भी इस निराशा का असर है. कांग्रेस में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और शैलजा के बीच तनाव की स्थिति है. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि जनता के मन में क्या है, यह सब जानते हैं. 8 अक्टूबर को चुनाव परिणाम सामने आएंगे.

मनोहर लाल ने कहा कि हमारी तरफ से एक खुला ऑफर है कि कोई भी जब चाहे भाजपा में शामिल हो सकता है. उन्होंने प्रदेश में इस बार भाजपा के 2014 से बेहतर प्रदर्शन और 50 से अधिक सीटें जीतने का दावा किया. भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए अशोक तंवर के लिए उन्होंने कहा कि यह ‘आया राम, गया राम’ की राजनीति का उदाहरण है. वह दोपहर तक भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे और शाम को कांग्रेस में शामिल हो गए. निश्चित रूप से ऐसा कुछ हुआ है जो अभी स्पष्ट नहीं है.

पीएसके/एएस

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now