Top News
Next Story
NewsPoint

रतन टाटा ने भारत को मजबूत किया: दुष्यंत गौतम

Send Push

नई दिल्ली,10 अक्टूबर . देश के मशहूर उद्योगपति रतन टाटा के निधन की खबर ने देशवासियों को गमगीन कर दिया है. 86 साल की उम्र में रतन टाटा ने मुंबई स्थित कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली.

उनके निधन पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम दुख प्रकट किया है. गुरुवार को से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उन्हें अपने चरणों में स्थान दें. रतन टाटा देश और विश्व के बड़े उद्योगपति थे. उन्होंने भारत में सिर्फ व्यापार ही नहीं किया, बल्कि, भारत को मजबूत भी किया है. वह हर तरीके से भारत के विकास में सहयोगी रहे हैं. रतन टाटा के जाने से देश को बहुत बड़ी क्षति हुई है. भगवान इस दुख की पीड़ा को सहने की शक्ति उनके परिजनों को दें. रतन टाटा बहुत बड़े दिल के व्यक्ति थे. संघर्षशील, समाज के प्रति समर्पित थे. मैं पुन: उनको श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं.

रतन टाटा सोशल मीडिया के माध्यम से काफी एक्टिव थे. सात अक्टूबर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट में उन्होंने कैप्शन दिया था. धन्यवाद मेरे बारे में सोचने के लिए. रतन टाटा ने पोस्ट में लिखा था, मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में हाल ही में फैली अफवाहों से अवगत हूं और सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ये दावे निराधार हैं. मैं वर्तमान में अपनी उम्र और संबंधित चिकित्सा स्थितियों के कारण चिकित्सा जांच करवा रहा हूं. चिंता की कोई बात नहीं है. मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं और जनता तथा मीडिया से अनुरोध करता हूं कि वे गलत सूचना फैलाने से बचें.

बता दें कि उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान, लोगों से वोट करने की अपील भी की थी. 18 मई को अपने एक पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि मुंबई में सोमवार को वोट डाले जाएंगे. मैं सभी मुंबई वासियों से अपील करता हूं कि लोकतंत्र के पर्व में अपनी भागीदारी निभाते हुए मतदान जरुर करें.

डीकेएम/केआर

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now